Sunday , December 17 2017

BJP ने अर्थव्यवस्था चौपट कर दी, इसलिए यशवंत सिन्हा का समर्थन करना राष्ट्रहित में है: शत्रुघन सिन्हा

देश की अर्थव्यवस्था पर पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा लेख का समर्थन करते हुए भाजपा नेता और सांसद शत्रुघन सिन्हा ने कहा है कि यशवंत सिन्हा ने कड़वी सच्चाई बयान की है। उन्होंने कहा कि यशवंत सिन्हा ने वर्तनमान अर्थव्यवस्‍था को लेकर जो सच्‍चाई कही है वो राष्ट्रहित में है ये कहीं से भी बगावत नहीं है।

सिन्हा ने कहा कि, हम इससे पहले की सरकार को दोष नहीं दे सकते क्योंकि हमें अर्थव्यवस्था को सुधारने का पूरा मौका मिला। मैं पहली जीएसटी का सपोर्टर था। सरकार जुलाई में इसे लागू करने की जल्दी में थी। लेकिन ये फेल हो गया है।

गौरतलब है कि इंडियन एक्सप्रेस के लिए लिखे गए लेख में सिन्हा ने देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा था। सिन्हा ने लिखा है कि उनका यह लेख देश के बड़े तबके की तरफ से है जिसमें बीजेपी के वे लोग भी शामिल हैं जो कुछ भी बोलने से डरते हैं।

बताते चलें की देश की अर्थव्यवस्था पर लिखे अपने लेख को लेकर घिरे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा ने सफाई पेश की है।

उन्होंने कहा कि बहुत दिनों से हम जानते हैं कि भारत की अर्थव्यवस्था में गिरावट आ रही थी। सिन्हा ने कहा कि 2014 से पहले मैं बीजेपी का प्रवक्ता रहें, लेकिन जब आर्थिक मामलों की बात आई तो हमने यूपीए सरकार की कार्यप्रणाली को पॉलिसी पैरालिसिस कहा था।

TOPPOPULARRECENT