शिल्पा के फिटनेस मंत्रा के 10 लाख से अधिक ग्राहक बने

अभिनेता अपने YouTube चैनल पर 1.4 मिलियन अनुयायियों के साथ बॉलीवुड के पहले स्टार बन गए

शिल्पा के फिटनेस मंत्रा के 10 लाख से अधिक ग्राहक बने

मुंबई : देश के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का मंत्र है “सवस्थ्य राहो, मस्त रहो” और वह इसे YouTube पर अपने वेलनेस चैनल के साथ जी रही है, जिसके 1.4 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं; शिल्पा बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी स्टार हैं जिन्होंने उस नंबर को हिट किया है। यूट्यूब चैनल की शुरुआत करते समय, शिल्पा ने कहा कि उनका इरादा भोजन, स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में जागरूकता फैलाना था। उसने स्वस्थ व्यंजनों के साथ मदद करने का लक्ष्य रखा, जो स्वादिष्ट भी हो और इसे 15 मिनट से भी कम समय में बनाया जा सकता है। सफलतापूर्वक ऐसा करने के बाद, कुछ ही महीनों में, चैनल स्वस्थ जीवन शैली अपनाने की चाह रखने वालों के लिए एक पोर्टल बन गया।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो हमेशा अपने लुक्स और फिटनेस के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। शिल्पा योग, वर्कआउट से लेकर अपना डेली रूटीन तक अपने फैंस के साथ शेयर करती है। वह ज्यादातर वीडियो में अपने बेटे वियान के साथ या तो अपनी बहन शमिता के साथ नजर आती है। योग, वर्कआउट ही उनकी इस खूबसूरती और स्लिम फिगर का राज़ है।

स्टनर का चैनल उन लोगों के लिए एक आशीर्वाद के रूप में आता है जिनके पास पोषण विशेषज्ञ या जिम दिनचर्या के लिए साधन और समय नहीं है। मंच के माध्यम से, शिल्पा स्वस्थ और स्वादिष्ट भोजन व्यंजनों की पेशकश करती हैं, आसान योग आसनों की सिफारिश करती हैं, वजन घटाने के लक्ष्य के साथ दर्शकों को चुनौती देती हैं! जो कोई भी उसके चैनल के बारे में बात करता है, वह इस बात से सहमत होगा कि यह स्मूथी, मिल्कशेक, सलाद, सूप, सैंडविच, पुडिंग, पुलाओ, बिरयानी और बहुत कुछ सहित अन्य व्यंजन हैं।

इनमें से कई व्यंजनों में शेट्टी-कुंद्रा घराने के खजाने हैं। एक मिलियन अनुयायियों को पार करने के करतब को चिह्नित करने के लिए, शिल्पा जल्द ही एक और विशेष नुस्खा पोस्ट कर रही हैं। शिल्पा कहती हैं, “मेरा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम उस जीवन को जीने के बारे में जागरूकता फैलाएं जो हमारे पास सर्वोत्तम संभव तरीके से हो। मुझे बहुत खुशी है कि एक मिलियन से अधिक लोग मेरे कारण मेरे साथ शामिल हुए। यदि मैं फिटनेस और खाने के महत्व को बताने में सक्षम हूं, तो मेरा उद्देश्य पूरा हो गया है; लेकिन अब कोई रोक नहीं है वहाँ बहुत कुछ पता लगाने के लिए छोड़ दिया गया है क्योंकि कल्याण दृष्टिकोण सभी शामिल हैं। “

Top Stories