Saturday , November 25 2017
Home / Mumbai / शिवसेना का दावा: सुप्रिया सुले को कैबिनेट मंत्री बनाना चाहते थे मोदी

शिवसेना का दावा: सुप्रिया सुले को कैबिनेट मंत्री बनाना चाहते थे मोदी

NEW DELHI, INDIA - DECEMBER 4: (Editor's Note: This is an exclusive shoot of Hindustan Times) NCP MP Supriya Sule during a session on the day 1 of Hindustan Times Leadership Summit on December 4, 2015 in New Delhi, India. (Photo by Gurinder Osan/Hindustan Times via Getty Images)

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को मंत्री बनाने की पेशकश की थी। शिवसेना के मुखपत्र समिना में प्रकाशित लेख में इसबारे में विस्तार से लिखा गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रावत ने शरद पवार के साथ एक बैठक का जिक्र करते हुए लिखा है कि उन्होंने मीडिया में पवार को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के बारे में पूछा था। उन्होंने लिखा कि पवार ने मुझे बताया कि मीडिया की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने इस तरह की खबरों को अफवाह बताया। पवार ने कहा था कि मेरी पार्टी के बारे में अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

मोदी ने एक बार मुझसे कहा था कि वह सुप्रिया सुले को अपनी कैबिनेट में लेना चाहते हैं। सुप्रिया बैठक में मौजूद थीं और उन्होंने कहा कि वह भाजपा में जाने वाली अंतिम व्यक्ति होंगी।

शिवसेना के सांसद ने यह भी कहा कि पवार ने उन्हें बताया कि एनसीपी का रुख स्पष्ट है। फिर भी भ्रम पैदा करने के लिए अफवाहें फ़ैलाइ जाती हैं, रावत ने कहा कि शरद पवार का यह कहना है। लेकिन कुछ वरिष्ठ एनसीपी नेता हैं, जो मुख्यमंत्री देवेंद्र के संपर्क में हैं। अगर एनसीपी फडणवीस सरकार का हिस्सा बनना चाहती है और मुख्यमंत्री एनसीपी नेताओं के साथ गुप्त बैठक कर रहे हैं तो भी शिवसेना को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

TOPPOPULARRECENT