शिवसेना ने कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन पर राहुल गांधी की जमकर तारीफ की

शिवसेना ने कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन पर राहुल गांधी की जमकर तारीफ की

नई दिल्ली: भाजपा के सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर से कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। राहुल गाँधी की तारीफ़ करते हुए शिवसेना ने कहा कि राहुल नतीजे की परवाह किए बगैर गुजरात में जबरदस्त ढंग चुनाव लड़ा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ख़बर के मुताबिक, शिवसेना के मुखपत्र सामना में प्रकाशित एक संपादकीय में लिखा है, राहुल गांधी ने बेहद नाजुक मोड़ पर कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर जिम्मेदारी स्वीकार की है। उन्हें शुभकामना देने में किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

उनहोंने कहा कि जब हार के डर से भाजपा के बड़े-बड़े महारथियों के चेहरे स्याह पड़ गए थे तब राहुल गांधी नतीजे की परवाह किए बगैर चुनावी रण में लड़ रहे थे। यही आत्मविश्वास राहुल को आगे ले जाएगा।

शिवसेना ने भाजपा एवं प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जो यह सोचते हैं कि बीते 60 वर्ष में कुछ नहीं हुआ और भारत ने सिर्फ इन्हीं तीन साल में प्रगति की है, इस तरह का जिन्हें लगता है वे इंसान हैं या फिर मूर्खता के प्रतीक।

बता दें कि, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद से ही शिवसेना भाजपा व पीएम मोदी की नीतियों से नाखुश नजर आ रहे हैं जिसकी वजह से दरारें लगातार बढ़ती जा रही हैं।

Top Stories