देश को जब भी जरूरत होगी शिवसेना हिंदुत्व का तलवार भांजते हुए आगे आएगी- संजय राउत

, , ,

   

भाजपा-शिवसेना में बीते काफी वक्त से बयानबाजी चल रहा है। दोनों पार्टियां मौका पाते ही एक दूसरे पर पलटवार शुरू कर देती हैं।

हालांकि एक वक्त दोनों ही पार्टियां सहयोगी व हिंदुत्व की राजनीति करने वाली मानी जाती थीं, लेकिन शिवसेना और भाजपा के अलग होते ही मामला दोनों पार्टियों में अब पक्ष और विपक्ष का हो गया है।

इंडिया डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, ऐसे में संजय राउत ने हिंदुत्व को लेकर एक बयान जारी किया है।

इस बयान में उन्होंने कहा कि देश को जब भी जरूरत होगी उनकी पार्टी हिंदुत्व का तलवार भांजते हुए आगे आ जाएगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी हमेशा हिंदुत्ववादी रहेगी।

राउत ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि हमें हिंदुत्व सर्टिफिकेट किसी पार्टी से नहीं लेना है. हम हिंदुत्ववादी थे और रहेंगे. हम उनकी तरह हिंदुत्व की राजनीति नहीं करते हैं.

हमारी जरूरत जब भी होगी देश को, हम हिंदुत्व का तलवार लहराते हुए आगे आ जाएंगे। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब संजय राउत ने भाजपा पर तंज कसा है।

इससे पहले भी वे कई बार भाजपा पर निशाना साध चुके हैं। इससे पहले 16 नवंबर को जब महाराष्ट्र सरकार द्वारा महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों को खोले जाने की अनुमति को लेकर भाजपा ने इसे हिंदुत्व की जीत बताया था।

इसपर राउत ने कहा कि यह महाराष्ट्र सरकार ने पीएम मोदी के आदेश के बाद धार्मिक स्थलों को बंद किया था. यह किसी की जीत या हार नहीं है।