Thursday , July 19 2018

अब शिवपाल की नजरें कांग्रेस की ओर

गुजरात में शानदार प्रदर्शन के बाद अब देश में कांग्रेस का कद बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस की कमान राहुल गाँधी के हाथ में आते ही एक नया मंज़रनामा उभर रहा है। अमिताभ बच्चन ने जिस तरह कांग्रेस की प्रशंसा की उससे रानीतिक गलियारों में हलचल है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कई कांग्रेसी नेताओं को फोलो किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन तीन दशक पहले कांग्रेस में थे और नेहरु फैमिली के बहुत ही करीब समझे जाते थे, खासकर राजीव गाँधी के बेहतरीन दोस्तों में थे। अब अचानक उनकी कांग्रेस से करीबी राजनितिक क्षेत्रों में हलचल मची हुई है। अमिताभ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की प्रशंसा की साथ ही साथ पी चिदंबरम, कपिल सिबल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन जैसे अन्य नेताओं को फ़ॉलो कर रहे हैं।

इस बीच एक चौंकाने वाली खबर यह है कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल यादव की भी कांग्रेस से नजदीकियां बढ़ रही हैं, हालाँकि अपने विरोधी अखिलेश यादव की राहुल गाँधी से कुरबत को लेकर शिवपाल यादव पिछले विधानसभा चुनाव में बहुत नाराज़ थे, लेकिन राजीनीति में हर चीज़ जायज़ है। अब शिवपाल यादव ने कांग्रेस के राज्य अध्यक्ष राज बबर के साथ दो मुलाकातें की हैं।

TOPPOPULARRECENT