Friday , June 22 2018

तब्लीगी इज़्तिमा के स्वागत में मुम्बई की सड़कों पर शिवसेना की होर्डिंग, सोशल मीडिया पर वायरल

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में तीन रोजा तब्लीगी जमात का इज्तिमा हो रहा है।  और देश के कोने कोने से लोग पहुंचने वाले हैं। ये इज़तेमा औरंगाबाद से करीब 16 किलोमीटर की दूरी पर गंगापुर तालुका में आयोजित हो रहा है। इज्तिमा से रिलेटेड एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है , पोस्ट में एक  बैनर शेयर किया जा रहा है , जिसमे दावा किया गया है की इस बैनर को शिवसेना ने लगाया है।

पोस्ट में कहा जा रहा है की  इस इज्तिमा में आने वाले मुसलमानों के स्वागत के लिए शिवसेना ने सड़कों पर बैनर और होर्डिंग लगाकर दुआओं की मांग की है। हालाँकि इस बैनर की सत्यता की पुष्ठी सियासत हिंदी नहीं करता । हैरान करती यह बैनर इसलिए सुर्खियों में बना हुआ है, क्योंकि इसे मुसलमानों को लेकर शिवसेना में बड़ा बदलाव देखा जा रहा है। इससे पहले मुसलमानों के खिलाफ़ कट्टर राजनीति करने वाली शिवसेना ने अपना रुख बदल दिया है।

ऐसा पहली बार है जब शिवसेना ने मुसलमानों को लेकर अपने रुख में बदलाव किया है। इस बदलाव को देखते हुए शोशल मीडिया पर लोग शिवसेना के इस क़दम का स्वागत कर रहे हैं।

शिवसेना की तरफ से लगाये गए होर्डिंग फ्लैक्स की पूरे देश में चर्चा हो रही है कुछ लोग उनके इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं तो कुछ इसको राजनीतिक स्टन्ट बताकर मुसलमानों की वोट लेने का हथकण्डा बता रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT