NCP के बयान के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल, कहा- शिवसेना से मिलकर..?

NCP के बयान के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल, कहा- शिवसेना से मिलकर..?

एनसीपी के बयान के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में हड़कंप मचा दिया है। वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने इशारा किया है कि शिवसेना के साथ मिलकर हम सरकार बना सकते हैं

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, एनसीपी प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता नवाब मलिक का बड़ा बयान सामने आया है। एनसीपी ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना मिलकर सरकार बनाएं।

बीजेपी संग सरकार नहीं बनी तो विकल्प है
अगर बीजेपी सरकार नहीं बना पाई तो विकल्प पर विचार किया जाएगा। इससे पहले उन्होंने कहा था कि यदि बीजेपी फ्लोर में अपना बहुमत साबित करने में असफल हुई तो एनसीपी और कांग्रेस मिलकर सरकार बनायेगी।

नवाब मलिक के बयान के बाद राजनीति तेज
वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने महाराष्ट्र में सरकार निर्माण को लेकर शिवसेना बीजेपी के बीच चल रही खिंचातानी पर पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए कहा।

शिवसेना ने दिया बड़ा बयान
वहीं शिवसेना नेता संजय राउत का भी बड़ा बयान सामने आया है। राउत ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। राउत ने कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी के बिना भी बहुमत जुटा सकती है।

कांग्रेस को लेकर दिया यह बयान
बीजेपी के नेताओं पर हमला बोलते हुए शिवसेना सांसद ने कहा कि अहंकार में डूबा कोई भी आदमी या संगठन डूब जाता है। एक महत्वपूर्ण बयान देते हुए राउत ने कहा कि कांग्रेस भी नहीं चाहेगी कि सत्ता बीजेपी को मिले।

Top Stories