Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी अगर राम मंदिर नहीं बना तो फिर कभी नहीं बनेगा: शिवसेना

योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी अगर राम मंदिर नहीं बना तो फिर कभी नहीं बनेगा: शिवसेना

महाराष्ट्र: योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के ऐलान के बाद शिवसेना का बड़ा बयान आया है। योगी आदित्यनाथ को विवादों से दूर रहने की नसीहत देते हुए शिवसेना ने कहा है कि अगर योगी के मुख्यमंत्री रहते राम मंदिर नहीं बना तो कभी नहीं बन पाएगा।

शिवसेना के नेता संजय राउत ने आज कहा, “मेरे पास इस पर टिप्पणी करने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली भाजपा सरकार अपनी इच्छा के अनुसार किसी को भी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त कर सकती है।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या अपने विवादित बयानों की वजह से घिरे रहने वाले योगी आदित्यनाथ यूपी को संभाल पाएंगे? जवाब में राउत ने कहा कि अच्छा होगा अगर आदित्यनाथ विवाद पैदा करने वाले बयानों से बचें क्योंकि इससे राज्य में अराजकता ही बढ़ेगी।

इसके बाद राउत ने कहा, “उनके विवादास्पद बयान अब काम नहीं करेंगे। क्योंकि अब वह भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। अगर वह इस तरह की टिप्पणियां देंगे तो पूरे राज्य का माहौल खराब हो जाएगा। अब उन्हें विकास की बात करनी चाहिए।”

राम मंदिर बनाने के योगी के वादे पर राउत ने कहा कि अब अगर योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी राम मंदिर नहीं बन पाया तो फिर वह कभी नहीं बन पाएगा।

गौरतलब है कि शनिवार को भाजपा ने हिन्दुत्व के फायर बिग्रेड नेता और गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त किया था। इसके साथ-साथ पार्टी के राज्य प्रभारी केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा को उप-मुख्यमंत्री घोषित किया गया था।

TOPPOPULARRECENT