हिदू राष्ट्र बनाने के लिए मोहन भागवत को अगला राष्ट्रपति बनाया जाए: शिवसेना

हिदू राष्ट्र बनाने के लिए मोहन भागवत को अगला राष्ट्रपति बनाया जाए: शिवसेना
Click for full image

शिवसेना ने सोमवार को भारत के अगले राष्ट्रपति के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत का नाम आगे बढ़ाया है। शिवसेना ने राजग और पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने भागवत को राष्ट्रपति बनाना बेहद जरूरी है। बता दें कि जुलाई में ही प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल पूरा हो रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ख़बर के मुताबिक़ शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राऊत ने कहा कि यदि हमें भारत को एक हिंदू राष्ट्र बनाने का सपना पूरा करना है तो मोहन भागवत को ही अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के रूप में आज हमारे पास एक हिन्दुत्ववादी प्रधानमंत्री मौजूद है।

हाल ही में एक और हिन्दुत्ववादी छवि वाले नेता योगी आदित्यनाथ को यूपी की जनता ने अपना मुख्यमंत्री चुना है। जनता की दृष्टि से भी देखा जाए तो हिंदू राष्ट्र का सपना पूरा करने के लिए अब भागवत को ही अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए।

बता दें, कि भाजपा की ओर से अब अगले राष्ट्रपति के रूप में किसी का भी नाम चर्चा में नहीं आया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को इसी हफ्ते प्रधानमंत्री मोदी ने एक डिनर पार्टी में आने का निमंत्रण भिजवाया है। इस पार्टी में राजग के सभी नेताओं को भी बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में ही राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजग के उम्मीदवार पर चर्चा की जाएगी।

Top Stories