Sunday , December 17 2017

शिवसेना का विवादित बयान, कहा- हिंदुस्तान पहले हिंदुओं का है, बाद में किसी और का

मुंबई: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के विवादास्पद बयान के बाद अब शिवसेना भी उसी बात को दोहराकर सुर्खियाँ बटोरने के फ़िराक में हैं। उनहोंने विवादित बयान देते हुए कहा कि हिंदुस्तान पहले हिंदुओं का है, बाद में किसी और धर्म के मानने वाले का।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उनहोंने राम मंदिर का निर्माण तथा कश्मीरी पंडितों की घर वापसी के मामले पर मोदी सरकार को हवा देते कहा कि केंद्र में हिन्दुत्व समर्थित सरकार होने के बावजूद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण और कश्मीरी पंडितों की घर वापसी जैसे मामले का हल नहीं हो सका है।

पार्टी के प्रवक्ता सामना के संपादकीय में शिवसेना ने कहा कि आरएसएस प्रमुख का कहना है कि हिन्दुओं का हिंदुस्तान दूसरों का भी है, हिंदुस्तान पहले हिन्दुओं का है, बाद में किसी और का, क्योंकि मुसलमानों के लिए पचास से अधिक देश हैं, ईसाई के पास अमेरिका और यूरोपीय देशों जैसे देश हैं, बौद्धों के लिए चीन, जापान, श्रीलंका और म्यांमार हैं, लेकिन हिन्दुओं के पास हिंदुस्तान के अलावा कोई और नहीं है।

बता दें कि कल आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भी इंदौर में कहा था कि भारत हिन्दुओं का देश है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि यह किसी और का देश नहीं है।

TOPPOPULARRECENT