शोएब अख्तर बनना चाहते हैं भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़!

शोएब अख्तर बनना चाहते हैं भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़!

अपनी बेबाक राय के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का गेंदबाज़ी कोच बनने की इच्छा जाहिर की है।

 

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, शोएब अख्तर ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में कहा है कि वो टीम इंडिया का गेंदबाज़ी कोच बनना चाहते हैं जिससे को वो भारत में भी अपनी तरह के तेज गेंदबाज़ पैदा कर सकें।

 

गौरतलब है कि शोएब अख्तर अक्सर भारतीय क्रिकेटर की तारीफ करते रहे हैं।

 

उन्होंने अब हेलो एप से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम में इस वक्त जसप्रीत बुमराह व भुवनेश्वर कु्मार जैसे बेस्ट गेंदबाज़ हैं लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो मैं इस टीम का गेंदबाज़ी कोच जरूर बनना चाहूंगा।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि इस टीम का कोच बनकर मैं वहां भी अपने जैसे तेज गेंदबाज़ बनाने की कोशिश करूंगा।

 

वहीं उन्होंने ये भी साफ किया कि अगर उन्हें आईपीएल में गेंदबाज़ी कोच बनने का मौका मिलता है तो वो कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साथ जुड़ना पसंद करेंगेे। बता दें कि अख्तर आईपीएल टीम केकेआर के लिए खेल चुके हैं।

 

 

गौरतलब है कि इससे पहले शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच कराने का प्रस्ताव भी रखा था। तब उन्होंने कहा था कि कोरोना के खिलाफ जंग के लिए भारत और पाकिस्तान का मैच कराकर पैसा जुटा जा सकता है।

 

हालांकि अख्तर के इस बयान को भारत ने गंभीर नहीं माना था। बता दें कि आपसी संबंध खराब होने की वजह से भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट संबंध भी अच्छे नहीं है।

 

दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज काफी सालों से नहीं हुई है। भारत और पाकिस्तान की टीमें आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में ही भिड़ंती हैं।

Top Stories