शोएब मलिक सात महीने के बाद परिवार के साथ घूमते नज़र आए!

शोएब मलिक सात महीने के बाद परिवार के साथ घूमते नज़र आए!

पाक टीम के बल्लेबाज शोएब मलिक के लिए लॉकडाउन का टाइम मुश्किलों भरा टाइम था। शोएब लॉकडाउन की वजह से अपनी फैमिली से दूर रहते थे।

 

कांव कांव पर छपी खबर के अनुसार, वही लॉकडाउन के टाइम उन्होंने कई बार वाइफ सानिया मिर्जा और बेटे इजहान मिर्जा मलिक से मिलाने की तमाम कोशिश की लेकिन इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर लगी पाबंदी के चलते इन दोनों की मुलाकात नहीं हुई थी।

 

 

वही जुलाई महीने में ही सानिया और शोएब मिलने वाले थे, लेकिन ये मुमकिन नहीं था। जुलाई में शोएब मलिक ने वाइफ सानिया मिर्जा से मिलने के लिए पाकिस्तान बोर्ड से मंजूरी ली थी और साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ दो लिमिटेड ओवर क्रिकेट सीरीज शुरू होने से पहले ट्रेनिंग भी मिस किए थे, वही इन सभी के बावजूद शोएब मलिक को अपनी वाइफ से मिले बिना इंग्लैंड रवाना हुए थे।

 

कुछ टाइम पहले शोएब मालिक और सानिया मिर्जा एक दुसरे को डेट करने के बाद अप्रैल 2010 में उन दोनों ने शादी कर ली थी।

 

शोएब द्वारा शेयर किए वीडियो में आप देख सकते है कि बाप-बेटे काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं।

 

शोएब के चेहरे पर काफी लंबे टाइम बाद अपने बेटे को देखने की खुशी साफ तौर पर नजर आई। शोएब अपनी वाइफ सानिया और इजहान से दुबई में मिले है।

 

इस वीडियो पर शोएब ने कैप्शन दिया कि, ‘मैं पिछले कुछ टाइम से ‘बाबा’ के आने से धन्य हो गया हूं। तुम मेरे शुरू से ही प्रिय हो और इतने सबकुछ देने के लिए धन्यवाद। लव यू इजहान..

 

शोएब मालिक का ये इंतजार खत्म हुआ है और उन्हें अपनी फैमिली से काफी लंबे टाइम बाद मिले है। शोएब मलिक ने अपने बेटे इजहान के साथ एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

Top Stories