बेहद ही शर्मनाक: इमाम की पत्नी से भाई ने किया रेप, पत्नी को भेजा तलाक़ की नोटिस!

बेहद ही शर्मनाक: इमाम की पत्नी से भाई ने किया रेप, पत्नी को भेजा तलाक़ की नोटिस!

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में इमाम के भाई पर अपनी ही भाभी का रेप करने का आरोप लगा है। पीड़िता के पति दिल्ली की एक मस्जिद में इमाम हैं।

इमाम के भाई ने यहां धानदेड़ा गांव में कथित तौर पर न केवल महिला के साथ रेप किया बल्कि विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। घटना रविवार की है जब महिला अकेली घर पर थीं और पीड़िता का पति भी बाहर था।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत के बात आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

घटना के बाद पीड़िता के पति ने पत्नी को तीन तलाक का नोटिस भेज दिया। पीड़िता का निकाह पिछले वर्ष ही हुआ था। कुछ महीने पहले दिल्ली के एक मदरसे में आठ साल की एख मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया था।

दिल्ली में बच्ची के साथ उस समय रेप की घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब मदरसे में कोई भी बच्चा नहीं था। इस मदरसे में आस-पास झुग्गियों में रहने वाले छोटे बच्चे पढ़ते थे। तब मदरसा ने वहां बच्चों की जबरन छुट्टी कर थी और बच्ची को रोक लिया था। रेप के बाद बच्ची की हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

अगस्त माह के दौरान उत्तर प्रदेश के मऊ में 5 लोगों 11 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। यहां मदरसा मैनेजर ने 5 लोगों के साथ मिलकर एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची की मां ने आरोप बताया था कि 4 अगस्त को मदरसा मैनेजर के भाई और चार अन्य लोगों ने बच्चियों को एक कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ रेप किया।

Top Stories