Wednesday , September 26 2018

श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से दुबई पुलिस ने की 3 घंटे पुछताछ, दर्ज किया बयान

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी बीते शनिवार को 11.30 बजे निधन हो गया। हाल ही में श्रीदेवी की मौत के बाद अब तक की सबसे बड़ी खबर सामनी आई है। बताया जा रहा है कि दुबई पुलिस ने इस मामले में पति बोनी कपूर का बयान दर्ज कर लिया है।

उनके अलावा चार अधिकारियों की एक टीम ने ऑडियो और वीड‍ियो दोनों तरीके से बोनी का बयान रिकॉर्ड किया है। खबरों की मानें तो ये पूछताछ करीब साढ़े तीन घंटे तक चली।

इसके अलावा दुबई पुलिस ने तीन और लोगों की भी स्टेटमेंट ली है। कहा जा रहा है कि ये वही लोग हैं जो बोनी के साथ श्रीदेवी को अस्पताल लेकर गए थे।

उस रात जिन लोगों ने सबसे पहले उन्हें देखा था उनके मुताबिक, अस्पताल पहुंचाने से पहले ही उनकी सांसें रुक चुकी थी। दुबई के राशिद अस्पताल के डॉक्टरों ने उनका नब्ज़ देखते ही ये बता दिया था कि अब वो इस दुनिया में नहीं रही।

उन्हें अस्पताल ले जाने वाले उनके पति बोनी कपूर ने जैसे ही ये सुना वो नीचे गिर पड़े। उनके साथ आए पांच और लोगों ने बोनी को संभाला और उन्हें फ़ौरन ही जांच के लिए ले जाया गया।

जहां पहले उनका ब्लड प्रेशर जांचा गया और उनके एक इंजेक्शन के साथ कुछ गोलियां दी गईं। इसके बाद बोनी ने तीन कॉल दुबई और मुंबई के अपने कुछ दोस्तों से फोन पर बात की।

उनके साथ अस्पताल जाने वाले एक शख्स ने उन्हें संभालने कि कोशिश की, लेकिन बोनी ने उन्हें ये आश्वस्त करने को कहा कि ये खबर उनकी बेटियों को न दी जाए। इस बारे में वो खुद उनसे बात करेंगे।

TOPPOPULARRECENT