Monday , December 11 2017

BCCI भगवान नहीं हैं, मैं भीख नहीं, अपना हक मांग रहा हूँ: श्री संत

नई दिल्ली: मैच फिक्सिंग के आरोपी रह चुके पूर्व भारतीय क्रिकेटर इस श्रीसंत पर लगे आजीवन प्रतिबंध को केरल हाई कोर्ट द्वारा हटा दिया गया है।
लेकिन बीसीसीआई ने केरल हाई कोर्ट के श्री संत पर से आजीवन प्रतिबंध हटाने के इस फैसले के खिलाफ अपील डाल दी है। जिसपर श्रीसंत ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।
नाराज श्रीसंत ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा ‘बीसीसीआई, मैं तुमसे भीख नहीं मांग रहा हूं, मैं अपना हक मांग रहा हूं। बीसीसीआई भगवान से ऊपर नहीं है. मैं दोबारा जरूर खेलूंगा।
इसके साथ श्रीसंत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि जो शख्स बेगुनाह साबित हो चुका है, उसके खिलाफ आप बहुत गलत कर रहे हो, मुझे नहीं पता बोर्ड ऐसा क्यों कर रहा है?

इसके बाद किए ट्वीट में बीसीसीआई पर श्रीसंत ने भ्रष्टाचार और मैच फिक्सिंग के मामले पर दोहरी नीति का आरोप लगाया। श्री संत ने कहा की ‘अगर बीसीसीआई भ्रष्टाचार और मैच फिक्सिंग के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पॉलिसी रखता है तो चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी क्यों हो रही है?’

आपको बता दें की श्रीसंत को बीसीसीआई ने आईपीएल 2013 स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन कर दिया था। जिसपर से केरल हाईकोर्ट की सिंगल जज बेंच ने श्रीसंत के ऊपर से लाइफ बैन हटा दिया था।

TOPPOPULARRECENT