बाबरी मस्जिद फैसले से पहले श्री श्री रविशंकर ने दिया बहुत बड़ा बयान!

बाबरी मस्जिद फैसले से पहले श्री श्री रविशंकर ने दिया बहुत बड़ा बयान!

बाबरी मस्जिद राम जन्मभूमि विवाद पर जल्द फैसला आने वाला है। इससे पहले श्री श्री रविशंकर ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, आध्यात्मिक गुरू श्रीश्री रविशंकर ने ऱविवार को इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान श्रीश्री रविशंकर ने कहा- शुरू में हमेशा असत्य जीतता है, लेकिन अंत में जीत सत्य की होती है।

असत्य की विजय केवल तात्कालिक होती है, जिससे घबराना नहीं चाहिए। अयोध्या विवाद का नाम लिए बिना श्रीश्री रविशंकर ने बड़ा बयान दिया।

मध्यस्थता फेल हो गई
रविशंकर ने कहा- जून और जुलाई में टीवी पर खबरें आ रही थीं कि मीडिएशम कमेटी विवाद सुलझाने में फेल हो गई। मैं उस टीम का हिस्सा था। सत्य को मीडिएशन कमेटी के समय ही जीत चुका था, अब बस परिणाम आना बाकी है।

मध्यस्थता कमेटी के सदस्य थे
बता दें कि अयोध्या मुद्दे पर श्रीश्री रविशंकर प्रसाद मध्यस्तता कमेटी के सदस्य थे और बातचीत के जरिए मसला सुलझाने के लिए उन्होंने अयोध्या का दौरा भी किया था।

श्रीश्री रविशंकर ने कहा- जिस तरह इंदौर में शानदार रेस्टोरेंट, मॉल, ज्वलेरी शॉप और फैशन सेंटर हैं। ठीक उसी तरह इस शहर में हैपीनेस सेंटर भी होना चाहिए। ऐसे सेंटर जहां लोग अपनी परेशानियां साझा कर सकें और खुश रहना सीख सकें।

जल्द आने वाला है फैसला
बता दें कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का अंतिम फैसला 17 नवंबर से पहले आने की उम्मीद है। क्योंकि चीफ जस्टिस रंजन गोगोई का कार्यकाल 17 नवंबर को समाप्त हो रहा है।

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 17 नवंबर से पहले अयोध्या मामले पर फैसला सुना सकते हैं। बता दें कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है और फैसला सुरक्षित कर लिया गया है।

Top Stories