सियासत मिल्लत फंड 31 जनवरी को दू-बा-दू प्रोग्राम आयोजन करेगा!

, ,

   

मुस्लिम लड़कों और लड़कियों के बीच वैवाहिक गठबंधन की सुविधा के लिए और अपने माता-पिता की कठिनाइयों को कम करने के लिए, सियासत और मिल्लत फंड ने “दू बा दू” (आमने-सामने) कार्यक्रम शुरू किया है, जिसने अपने 100 अंक को पार कर लिया है।

ADVERTISEMENT

लेकिन कोरोना महामारी के कारण कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा। माता-पिता की कठिनाइयों को देखते हुए, इस लोकप्रिय कार्यक्रम को एक बार फिर से शुरू करने का निर्णय लिया गया है। अगला कार्यक्रम 31 जनवरी, 2021 को रविवार को शहर के स्तर पर, सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक, DRDL रोड चंद्रींगुट्टा, हाईड पर आयोजित किया जाएगा। हमेशा की तरह, कार्यक्रम पूरे दिन जारी रहेगा।

प्रतिभागियों को मास्क और सैनिटाइज़र का उपयोग करना आवश्यक है।

माता-पिता कंप्यूटर के माध्यम से भावी लड़कों और लड़कियों के बायोडाटा और तस्वीरें देख सकते हैं। इस कार्यक्रम में ऑनलाइन पंजीकरण की सुविधा भी होगी ताकि वे कंप्यूटर के माध्यम से भावी दुल्हनों / दूल्हों का चयन कर सकें।

कार्यक्रम शहर, देश और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टेलीकास्ट किया जाएगा और सियासत टीवी, इसे फेसबुक, स्काइप और यू-ट्यूब चैनलों पर देखा जा सकता है।

माता-पिता से अनुरोध है कि वे संभावित पक्षों के साथ बातचीत में उनकी मदद करने के लिए जैव-डेटा और चित्रों की अतिरिक्त प्रतियां लाएं।

अधिक जानकारी के लिए कार्यक्रम समन्वयक खालिद मोहिउद्दीन असद से संपर्क करें: 9391160364

ADVERTISEMENT