किशनगंज में सियासत मिल्ली फंड ने लगातार जारी रखा है मदद, बांटे जा रहे हैं कंबल और राहत सामग्री

किशनगंज में सियासत मिल्ली फंड ने लगातार जारी रखा है मदद, बांटे जा रहे हैं कंबल और राहत सामग्री

बिहार: बिहार के जिला किशनगंज में सियासत मिल्लत फंड हैदराबाद की ओर से बाढ़ से प्रभावित लोगों के बीच कम्बल एवं अन्य राहत सामग्रियों का वितरण किया गया। जिसमे किशनगंज के स्थानीय संस्था ‘जमीलुर रहमान फाउंडेशन’ कैरीबीरपुर ने भी सहयोग किया।

कोचाधामन प्रखंड के पंचायत कैरीबीरपुर में सियासत मिल्लत फंड हैदराबाद की तरफ से लगभग 250 विधवा महिलाओं को कम्बल मुफ्त में दिया गया, साथ ही सुन्दरवाड़ी पंचायत के सपाटिया विशनपुर गाँव में भी 130 महिलाओं के बीच कम्बल एवं चावल का वितरण किया गया।

इसके अलावा मदरसा जामिया मोहम्मदुल मोतीबाग किशनगंज में भी लगभग 50 बच्चों को सियासत मिल्लत फंड हैदराबाद की तरफ से कम्बल एवं चावल वितरण किया गया।

वही कोचाधामन विधायक मुजाहिद आलम ने कम्बल व सामानों का वितरण करते हुए बताया कि अगस्त के महीने आये त्रासदी (बाढ़) के कारण क्षेत्र का हालात काफी ख़राब हो चुकी है, जबकि तीन माह बीत जाने के बाद भी लोग इस त्रासदी भूल नहीं पा रहे हैं।

उनहोंने यह भी बताया कि बिहार में बाढ़ की वजह से गरीब, बेबस, बेघर लोगों के लिए सियासत की यह बहुत बड़ी कदम है, इसकी जितनी तारीफ़ की जाय वो कम है। सियासत की इस कदम से लोगों में काफी ख़ुशी है।

बता दें कि इससे पहले भी सियासत की तरफ से वहां कई तरह के सामानों का वितरण किया जा चूका है। उल्लेखनीय है कि इसी साल अगस्त के महीने में बिहार के कई जिलों भीषण बाढ़ आई थी, जिससे वहां के लोगों की जिंदगी बाद से बदतर हो गई थी।

Top Stories