सिद्धू ने सीएम को नहीं बल्कि, राहुल गांधी को भेजा इस्तीफा!

सिद्धू ने सीएम को नहीं बल्कि, राहुल गांधी को भेजा इस्तीफा!

पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और उनके मंत्रिमंडल में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद रविवार को उस वक़्त और गहरा गया जब सिद्धू ने बिजली और नए और नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत मंत्रालय से इस्तीफा दे दिया। क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू ने अपने इस्तीफे में लिखा, मैं पंजाब मंत्रिमंडल के मंत्री पद से इस्तीफा देता हूं।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, ट्विटर पर अपना इस्तीफा पोस्ट करते हुए सिद्धू ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “मेरा इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी के पास 10 जून 2019 को पहुंच गया था।

बाद में सिद्धू ने ट्वीट किया कि, पंजाब के मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा भेजूंगा। पंजाब सरकार में मंत्री तृप्ति राजेंद्र सिंह बाजवा ने सिद्धू के इस्तीफे पर कहा है कि सिद्धू द्वारा मंत्रिमंडल से इस्तीफा सबसे पहले पार्टी अध्यक्ष को देना तकनीकी रूप से गलत है।

सिद्धू से अपने निर्णय पर दोबारा विचार करने का आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें सीएम अमरिंदर से बात करनी चाहिए और अपने बीच चल रहे मतभेदों को दूर करना चाहिए. उन्होंने कहा कि, “वे एक समझदार इंसान हैं और अपने नए विभाग को बहुत कुछ दे सकते हैं।

छह जून को कैबिनेट के पुनर्गठन में सिद्धू से स्थानीय सरकार और पर्यटन और सांस्कृतिक मामलों का विभाग लेकर उन्हें बिजली और नए और नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत मंत्रालय सौंपा गया था।

Top Stories