Monday , November 20 2017
Home / Khaas Khabar / अलीगढ़ में भैंस काटने पर 6 लोगों की पिटाई, पीड़ित गिरफ्तार, हमलावर फ़रार

अलीगढ़ में भैंस काटने पर 6 लोगों की पिटाई, पीड़ित गिरफ्तार, हमलावर फ़रार

अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके में एक डेयरी में भैंस काटे जाने का आरोप लगाकर कथित गोरक्षकों ने कुछ लोगों की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि डेयरी के अंदर से खून निकलता देख लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। इसके बाद डेयरी के अंदर मौजूद लोगों को खींचकर बाहर निकाला गया और फिर उनकी सरेआम जमकर पिटाई की गई।

 

 

पिटाई से वहां मौजूद 6 लोग जख्मी हो गए। गोरक्षकों ने पुलिस की मौजूदगी में लोगों की पिटाई की। पुलिस ने डेयरी मालिक कल्लू उर्फ सुनील समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि पिटाई करने वालों में से किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। फुटेज ने दिखाया कि हमलावरों ने एक व्यक्ति को लात मार दी।

 

 

 

डेयरी मालिक कलू बाघेल ने कहा कि भैंस बीमार थी और दूध नहीं दे रही थी इसलिए उसने इमरान नामक मवेशी व्यापारी को इसे बेच दिया था। स्थानीय पुलिस प्रमुख राजेश कुमार पांडे ने कहा कि जांच निर्धारित करेगी कि भैंस की मृत्यु कैसे हुई। उन्हें जानवरों के साथ क्रूरता के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और आगे के आरोप पोस्टमार्टम रिपोर्ट के परिणाम पर निर्भर करेगा।

 

 

 

हमलावरों में से किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि पुलिस को पीडि़तों से औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। गिरफ्तार किए गए पुरुष दलित जाति से है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ इस उद्योग पर कड़ी कार्रवाई की है। अधिकारियों का कहना है कि वे बिना लाइसेंस वाले बूचड़खानों को लक्षित कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT