Monday , November 20 2017
Home / Social Media / फेसबुक पर लोगों ने ली चुटकी, कहा- होली पर सिलेंडर महंगा हुआ, ईद पर भी होना चाहिए की नहीं?

फेसबुक पर लोगों ने ली चुटकी, कहा- होली पर सिलेंडर महंगा हुआ, ईद पर भी होना चाहिए की नहीं?

Ballia: Prime Minister Narendra Modi distributes the free LPG connections to the beneficiaries, under PM Ujjwala Yojana in Ballia on Sunday. Union Minister for Micro, Small and Medium Enterprises Kalraj Mishra is also seen. PTI Photo(PTI5_1_2016_000060B) *** Local Caption ***

एलपीजी के सिलेंडर के दामों में 86 रुपए की बढोतरी के बाद आम आदमी पर फिर से पड़ी मँगाई की मार का दर्द कल से सोशल मीडिया पर खूब दिखाई दे रहा है।

दरअसल बीते कल से तेल कंपनियों ने गैर सब्सिडी वाले एलपीजी के सिलेंडर के दामों में 86 रुपए बढ़ा दिए हैं। अब दिल्ली में 737 रुपए का मिलेगा।

प्राकृतिक गैस मंत्रालय की तरफ से बुधवार को जारी बयान में कहा गया है कि विश्व में एलपीजी उत्पादों के दाम बढ़ने से गैर सब्सिडी वाले सिलेंडरों की कीमतों में बढोतरी की गई है।  सब्सिडी वाले सिलेंडर के दामों में वृद्धि नहीं की गई है।

वहीँ इसके बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर यूज़र्स पीएम मोदी के बिजली और भेदभाव वाले बयान को लेकर खूब चुटकी ले रहें हैं। जिसमे अखिलेश सरकार पर धार्मिक आधार पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि अगर ईद में बिजली आती है तो होली पर भी आणि चाहिए।

क्या कह रहें हैं लोग 

 

 

 

 

TOPPOPULARRECENT