Saturday , November 18 2017
Home / Social Media / PM मोदी के गुजरात मॉडल की खुली पोल, खस्ताहाल सड़कों से परेशान युवाओं ने किया अनोखा प्रदर्शन

PM मोदी के गुजरात मॉडल की खुली पोल, खस्ताहाल सड़कों से परेशान युवाओं ने किया अनोखा प्रदर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात के अहमदाबाद की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में खराब सड़कों से परेशान कुछ युवा अनोखे अंदाज़ में प्रदर्शन करते नज़र आ रहे हैं।

दरअसल, बारिश के बाद अहमदाबाद की सड़कों का हाल बेहाल है। सड़कों पर कई जगह बड़े-बड़े गड्ढ़े हैं, जिसमें बारिश के बाद पानी भर गया है। लोगों को इन गड्ढ़ों के चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन्हीं समस्याओं के मद्देनज़र कुछ युवाओं ने सरकार का ध्यान खस्ताहाल सड़कों की ओर खींचने के लिए सड़कों के बड़े गड्ढ़ों को पेड़ लगाकर भरना शुरु कर दिया। 

युवाओं के इस अनोखे प्रदर्शन को कैमरे में कैद कर लिया गया और प्रदर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। सोशल मीडिया पर लोगों ने युवाओं के इस प्रदर्शन की जमकर तारीफ की तो वहीं पीएम मोदी के गुजरात मॉडल पर सवाल भी खड़े होने लगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 के आम चुनावों से पहले गुजरात मॉडल का खूब प्रचार-प्रसार किया था। गुरात की सड़कों और इंफ्रास्ट्रक्चर की जमकर तारीफ की थी।

उन्होंने देश की जनता से वादा किया था कि जिस तरह उन्होंने सीएम रहते गुजरात को चमकाया है, ठीक उसी तरह अगर उन्हें देश की कमान सौंपी जाए तो वह देश को भी चमका देंगे।

TOPPOPULARRECENT