VIDEO: मैं ब्लाइंड फ्लॉवर नहीं हूं कि बीजेपी गलत करे तो आंखों पर पट्टी बांधकर देखूंगी, इसलिए कांग्रेस में आई

VIDEO: मैं ब्लाइंड फ्लॉवर नहीं हूं कि बीजेपी गलत करे तो आंखों पर पट्टी बांधकर देखूंगी, इसलिए कांग्रेस में आई

इस विडियो में महिला के मुताबिक बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुई हैं। महिला के मुताबिक बीजेपी ने देश को गलत दिशानिर्देश दिया है। बीजेपी को छोड़कर आई जब इस महिला से पत्रकार ने वजह पुछा तो कई ऐसे मुद्दों पर बात रखी जो बीजेपी के दावों की पोल खोलती है।

इस महिला का नाम हेमलता शर्मा बताया जा रहा है। यह एक समाजिक कार्यकर्ता हैं जो बीजेपी से जुड़ी हुई थी। हेमलता शर्मा को शीघ्र पीसीसी में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है क्योंकि अर्चना शर्मा और संगीता गर्ग दोनों पूर्व प्रभारी महासचिव गुरूदास कामत गुट की है।

लेकिन नये प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे से इनकी पटरी नहीं बैठ रही है। क्योंकि पांडे आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ब्लॉक स्तर तक पार्टी का मीडिया प्रबंधन मजबूत करना चाहते हैं जबकि वर्तमान में पीसीसी के मीडिया प्रबंधन की दशा व दिशा दोनों ठीक नहीं है ।

इस महिला ने साथ यह भी बताया कि खुद को हिन्दुओं का ठेकेदार बताने वाली बीजेपी की राजस्थान में सरकार होने के बावजूद भी यहां मंदिरों को तोड़ा गया जिसे लेकर किसी ने आवाज़ नहीं उठाई।

खुद को गायों की रक्षा करने का दावा करने वाली बीजेपी शासित राजस्थान में आये दिन गौशालाओं में गायों की मौत विभिन्न कारणों से हो रहे हैं। कोई पुछने वाला तक नहीं है।

अगर दुसरी पार्टी की सरकार में होती तो सांप्रदायिक दंगे ये लोग करवा देते। लेकिन इनकी सरकारों में यह सब जायेज है।

इस महिला से जब पत्रकार ने सवाल किया कि आप इस वक्त, जबकि कांग्रेस कमजोर हो गयी है तब आने का क्यों मन बनाया? महिला ने जवाब दिया कि मैं अपने लिए नहीं आ रही हूं कांग्रेस में, इस देश के लिए और जनता के लिए आ रही हूं।

लाल शक्ति सेना की अध्यक्ष हेमलता शर्मा को कांग्रेस ज्वाइन से पहले भाजपा से जुड़ी थी, लेकिन मेट्रो प्रोजेक्ट के दौरान शहर के दर्जनों मंदिरों को ढहाने से नाराज होकर उनके संगठन ने सरकार और पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला।

कांग्रेस सदस्यता के दौरान हेमलता शर्मा ने कहा कि अगर कोई गलत करेगा, उसे कैसे सहन करेंगे। शहर में मंदिर टूट रहे थे, तब भाजपा नेता कहां थे।

विचारों से समझौता नहीं कर सकते। अगर कोई गलत है तो उसका विरोध करेंगे। हेमलता शर्मा ने भाजपा के करीब पांच सौ से अधिक कार्यकर्ताओं और लाल शक्ति सेना के सदस्यों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली।

Top Stories