Sunday , December 17 2017

आंध्रप्रदेश के एक साथ 100 विधायकों ने शादी में शामिल होने के लिए ली छुट्टी!

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश में इन दिनों विधानसभा सत्र चल रहा है, ऐसे में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि विधानसभा का सत्र के दौरान एक साथ इतने विधायकों की छुट्टी पर जाने की अर्ज़ियां मंज़ूर कर दी गई हैं कि सदन लगभग खाली हो गया है।

इसमें सबसे खास बात यह है कि कम से कम 100 विधायकों ने छुट्टी लेने की वजह शादियों को अटेंड करना बताया है। हालांकि इस दिनों शादियों का सीजन शुरू हो गया है। इसलिए शादी में शामिल होना छुट्टी में जाने की परफेक्ट वजह है।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश का विधानसभा सत्र इसी महीने की शुरूआत में शुरू हुआ था जो कि 30 तारीख को समाप्त होने वाला है।

गौरतलब है कि तेलुगू देशम पार्टी के कम से कम 100 विधायकों ने स्पीकर कोडेला शिवप्रसाद राव को चिट्ठी लिखकर छुट्टी 2 दिनों की छुट्टी मांगी थी। साथ ही इन दो दिनों की एवज में सत्र को 2 दिन आगे बढ़ाने की बात भी कहीं।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में 176 विधायक हैं, जिनमें से विपक्षी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस के 67 सदस्य सम्पूर्ण सत्र का बॉयकॉट करने की घोषणा कर चुके हैं।

जिसके बाद सदन में सत्ताधारी पार्टी के 100 विधायक ही मौजूद है, जिनके साथ बीजेपी के 3 विधायक भी शामिल है।

इन विधायकों द्वारा 2 दिन की छुट्टी लिये जाने की वजह से सदन नहीं चल पाएंगा, जिसको ध्यान में रखते हुए विधायकों ने सदन को 2 दिन आगे बढ़ाने की बात में सहमति दी।

TOPPOPULARRECENT