Tuesday , April 24 2018

भाजपा विधायक का आबादी बढ़ाने पर विवादित बयान, कहा हम 2 हमारे 19

मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने आबादी बढ़ाने पर विवादित बयान दिया है और कहा कि ये पहले भी नारा चला था- हम दो हमारे दो, हमने तो मान लिया। हमारे बहुत से लोग तो यहीं पर अटक गए, हम दो- हमारा एक। हम कहेंगे हम 2 हमारे 19, हम 5 हमारे 25, तो ये सबके लिए होना चाहिए, ये देश सबका है।’

विक्रम सैनी ने कहा कि ये देश सबका है तो कानून भी सभी के लिए एक होने चाहिए। कानून बनेगा तो सभी के लिए बनेगा। बहुत से हिंदू भाइयों ने तो हम दो हमारे एक तक ही रुक गए। लेकिन कहीं हम दो हमारे 19 चल रहा है।

उन्होंने खुद का उदाहरण भी दिया। उन्होंने कहा कि जब मेरे दो बच्चे पैदा हुए तो घर वाली कहने लगी अब बस तीसरा नहीं, लेकिन मैने कहा अभी तो चार पांच होंगे। बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब विक्रम सैनी ने विवादित बयान दिया है।

इससे पहले उन्होंने साल 2018 की शुरुआत में ही कहा था कि मैं कट्टर हिंदुत्ववादी हूं, हमारे देश का नाम ही हिंदुस्तान है, जिसका मतलब है हिंदुओं का देश। आज बिना जाति भेद के सबको समान रूप से लाभ मिलता है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि जो गौ-माता को माता न मानते और उनकी हत्या करते हैं, मैं ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा।

TOPPOPULARRECENT