Tuesday , April 24 2018

मैंने लोगों को अपने न्‍यूड वीडियोज भेजे, फिर भी काम नहीं मिला- तेलुगू एक्ट्रेस

तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कॉस्टिंग काउच का कड़ा विरोध किया। एक्ट्रेस ने इस दौरान टॉपलेस हो कर टॉलीवुड में कास्टिंग काउच के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त किया। इसके तुरंत बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी Movie Artistes Association (MAA) की मेंबरशिप इसलिए केंसल कर दी गई क्योंकि उन्होंने कास्टिंग काउच के लिए विरोध जाहिर किया था। इसके बाद पब्लिक प्लेस में मीडिया के सामने सेमी न्यूड होकर साउथ इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का विरोध किया।

श्री रेड्डी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री के कई फिल्ममेकर्स को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियोज भेजी थीं। उन्होंने ये सब फिल्ममेकर्स की डिमांड पर किया था। श्री कहती हैं बावजूद इसके उन लोगों ने अपना वादा पूरा नहीं किया और उन्हें किसी भी फिल्म में काम नहीं दिया। एक्ट्रेस कहती हैं कि इंडस्ट्री में 75 प्रतिशत रोल्स के लिए एक्ट्रेस को कुछ न कुछ अदा करना पड़ता है।

श्री ने “Mee Too” मूवमेंट के तहत बिना किसी का नाम लिए बताया था कि फिल्म में रोल एक्सचेंज करने के लिए उनसे एक महिला ने सेक्शुअल फेवर मांगा था। बता दें कि कुछ दिनों पहले अय्यारी फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का एक बयान सामने आया था। इस बयान में रकुल ने कहा था कि साउथ इंडस्ट्री में कॉस्टिंग काउच जैसी कोई समस्या नहीं है। रकुल के इस बयान के विरोध में कई तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस ने जवाब भी दिया था। बता दें, श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर आरोप लगाते हुए कहा कि कास्टिंग काउच के मुद्दे पर सब चुप्पी साधे बैठे हैं। इसके चलते एक्ट्रेस ने हैदराबाद के पॉश जुबली हि‍ल्स में शोषण के विरोध में फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना दिया।

TOPPOPULARRECENT