आजमगढ़ को ‘आतंक का गढ़’ बना दिया गया- सीएम योगी

आजमगढ़ को ‘आतंक का गढ़’ बना दिया गया- सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को आजमगढ़ में एक जनसभा में लोगों को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव की अगुवाई वाली समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि उसने आजमगढ़ को ‘आतंक का गढ़’ बना दिया।

योगी ने आजमगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के समर्थन में एक जनसभा में कहा, ‘शिक्षा और साहित्य के कारण कभी आजमगढ़ का नाम जाना जाता था लेकिन समाजवादी पार्टी ने इसे आतंक का गढ़ बना दिया।’

उन्होंने कहा, ‘सपा-बसपा अपराध के साथ अपना डीएनए जोड़ते हैं इसलिए बटला हाउस जैसे कांड का समर्थन करते हैं।’ योगी ने बताया कि जब आजमगढ़ में उन पर हमला हुआ था, उस वक्त यहां के लोग उनके साथ खड़े थे इसलिए वह आजमगढ़ के विकास पर खास ध्यान दे रहे हैं।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, उन्होंने बताया कि आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के जरिए राजधानी लखनऊ से जोड़ा जा रहा है ताकि यहां भी कारोबार का माहौल बन सके।

योगी ने कहा कि आजमगढ़ में शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए हमने विश्वविद्यालय बनाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, ‘अगर आप चाहते हैं कि भारत सुरक्षित बने तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाएं।’

Top Stories