Wednesday , September 19 2018

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर 73 घंटे बाद घर पहुंचा, आज होगा अंतिम संस्कार

मुंबई: दुबई के एक होटल में बॉलीवूड अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के बाद दुबई पुलिस ने सारी प्रक्रिया पूरी करली और वहां की पुलिस ने मंगलवार को श्रीदेवी की शव को उनके परिवार वालों को सौंप दिया। जिसके बाद अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार रात करीब 9.30 बजे लोखंडवाला स्थित उनके आवास ग्रीन एकर्स पर पहुंच गया है।

अभिनेत्री श्रीदेवी की दुबई में हुई मौत की मंगलवार को पुलिस ने जांच पूरी करने के बाद केस बंद कर दिया। सरकारी वकीलों की सहमति के बाद पुलिस ने साफ किया कि अभिनेत्री की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई। इसमें कोई साजिश नहीं है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के हवाले से जांच बंद करने का फैसला लिया गया। दोपहर में भारतीय महावाणिज्य दूतावास को जानकारी दी गई कि दुबई पुलिस ने दूतावास को अभिनेत्री श्रीदेवी का शव परिवार को सौंपने से जुड़ा पत्र दिया है ताकि उनके शव पर लेप लगवाने का काम पूरा कर सकें। इसके बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई पुलिस मुख्यालय स्थित शव गृह से मुहायसनाह के मेडिकल फिटनेट सेंटर ले जाया गया, जहां शव पर लेप लगाने का काम पूरा हुआ। 54 वर्षीय अदाकारा की शनिवार को यहां एक होटल के बाथरूम में मौत हो गई थी। पहले मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया गया था। बाद में मौत के कारणों को लेकर कई तरह के संदेह भी जताए गए। इसके बाद से दुबई पुलिस जांच में जुटी थी।

बता दें, श्रीदेवी की शनिवार को देर रात दुबई के एक होटल में मौत हो गई थी। वह एक पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। पहले खबर आई थी कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। हालांकि श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने स्पष्ट किया था कि उन्हें कोई दिल की बीमारी नहीं थी। इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि उनका निधन होटल के बाथटब में डूबने से हुई है।

TOPPOPULARRECENT