Wednesday , September 19 2018

श्रीदेवी का हुआ है मर्डर, जबरन पिलाई गई शराब: सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री श्रीदेवी ‘चांदनी’ की अचानक मौत को लेकर भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा दिए बयान से इस घटना में नया मोड़ आ गया है। सुब्रमण्यम स्वामी अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को हत्या करार देते हुए आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने हार्ड ड्रिंक्स (डिस्टिल अल्कोहल) को कभी भी हाथ नहीं लगाया था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा नेता ने श्रीदेवी को जबरन शराब पिलाने की भी आशंका जाहिर की है। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी जब कभी शराब पी ही नहीं तो उनके शरीर में यह कहां से आया? सीसीटीवी का क्या हुआ?

सुब्रमण्यम स्वामी ने ‘टाइम्स नाउ’ से बात चीत के दौरान कहा कि श्रीदेवी अपने स्वास्थ्य को लेकर बहुत सजग रहती थीं। उनका बाथटब में डूब कर मरना बहुत मुश्किल है, जब तक कि कोई धक्का न दे या सांस न रोक दे। उनहोंने कहा कि फिलहाल हमलोगों को अभियोजन पक्ष द्वारा इसकी घोषणा का इंतजार करना होगा।

वहीँ राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने भी श्रीदेवी द्वारा शराब पीने की बात से इनकार कर चुके हैं। वरिष्ठ नेता ने 26 फरवरी को अभिनेत्री के शराब पीने पर कुछ ऐसा ही दावा किया था। उन्होंने कहा कहा था, जहां तक मैं जानता हूं श्रीदेवी जी शादी समारोहों में हार्ड ड्रिंक नहीं लेती थीं। वह कभी-कभार वाइन जरूर पीया करती थीं।

TOPPOPULARRECENT