Monday , June 18 2018

बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार रात को दुबई में निधन हो गया. वह 54 साल की थी. वह बॉलीवुड ऐक्टर मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए परिवार के साथ दुबई गई थीं और वहीं दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को आज दोपहर 2 बजे तक एयर कार्गो से मुंबई लाया जाएगा.

श्रीदेवी के परिवार में पति बोनी कपूर के अलावा उनकी दो बेटियां खुशी और जाह्नवी हैं. उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी शादी में शरीक होने दुबई में उनके साथ थे. वहीं उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी शूटिंग में व्यस्तता की वजह से दुबई नहीं जा पाई थीं.

श्रीदेवी ने सदमा, चांदनी, हिम्मतवाला, तोहफा, नगीना, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, लाडला, जुदाई जैसी कई यादगार फिल्मों में भी बेहतरीन अभिनय दिखाया. श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी. इस सुपरहिट फिल्म को बॉलीवुड में उनका कमबैक माना गया था.


इस खूबसूरत अभिनेत्री के निधन से पूरे बॉलीवुड और देश भर में शौक का माहौल है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा, सुष्मिता सेन जैसी अभिनेत्रियों ने उनके निधन पर दुख जताया है. वहीं इस दुखद खबर को सुनकर कई लोग मुंबई में उनकी बड़ी बेटी को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे.

TOPPOPULARRECENT