सार्क, दीपिका पादुकोण, राणा दग्गुबाती एक ही फिल्म में!

   

तीन साल से अधिक के अंतराल के बाद, सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी तीन आगामी बड़ी फिल्मों – पठान, जवान और डंकी के साथ स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार हैं।

जबकि हम पठान के बारे में कई अपडेट जानते हैं, प्रशंसक अन्य दो फिल्मों के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए उत्सुक हैं। अब, हम आपके लिए एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान के बारे में एक रोमांचक अपडेट लेकर आए हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में की जा रही है।

अगर पिंकविला की ताजा रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो दीपिका पादुकोण और उनके पठान सह-कलाकार शाहरुख खान एक बार फिर जवान में स्क्रीन स्पेस साझा कर सकते हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! डीपी शाहरुख-नयनतारा स्टारर एक्शन-थ्रिलर में एक भव्य कैमियो करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कथित तौर पर फिल्म में उनकी ‘छोटी और महत्वपूर्ण’ भूमिका है।

सिर्फ दीपिका ही नहीं, फिल्म में साउथ के स्टार राणा दग्गुबाती भी होंगे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि विराट पर्वम अभिनेता जवान में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। दोनों अभिनेताओं के बारे में एक आधिकारिक घोषणा अभी भी प्रतीक्षित है।

जवान में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर भी हैं। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

ब्रह्मास्त्र में जवान के अलावा दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है। अपनी पूर्ण-लंबाई वाली भूमिकाओं के बारे में बोलते हुए, डीपी के पास फाइटर, प्रोजेक्ट के और पठान हैं। दूसरी ओर, राणा दग्गुबाती को आखिरी बार विराट पर्वम में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक चल रही है।