Wednesday , August 22 2018

योगी राज का इंसाफ: बलात्कार की शिकायत लेकर आई महिला को ही SSP ने भेजा जेल

बुलंदशहर: योगी राज में एक तरफ जहाँ आम जनता बदमाशों से परेशान है, वहीँ दूसरी तरफ अब पुलिस के आला अधिकारी भी पीड़ितों को इंसाफ देने के बजाय उनके साथ ही अपराधियों की तरह सलूक करने लगे हैं।

अब कुछ ऐसा ही एक मामला बुलंदशहर में उस समय देखने को मिला, जब वहाँ के एसएसपी ने बलात्कार की शिकायत लेकर आई एक महिला को उसकी चीख पुकार पर जेल भेजने का आदेश दे डाला।

गौरतलब है कि बुलंदशहर पुलिस अपने कारनामों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। लेकिन ताजा मामला जिला पुलिस कप्तान का है, जिन्होंने एक रेप पीड़िता को ही जेल की हवा खिलाने का आदेश दे डाला। प्रभावित का कसूर सिर्फ इतना था कि वह कई महीने से इंसाफ के लिए पुलिस दफ्तरों के चक्कर लगा रही थी।

ख़बर के मुताबिक़, पीड़िता एसएसपी कार्यालय में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने पहुंची थी और देश के प्रधानमंत्री मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जिंदाबाद के नारे लगाकर अपने लिए न्याय की मांग कर रही थी।

मगर यह बात कप्तान साहब को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने पीड़िता को जेल भिजवा दिया। पीड़िता का आरोप है कि कई महीने पहले एक व्यक्ति ने धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया था और वीडियो क्लिप्स बनाई थी।

इसके बाद आरोपी पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल करता रहा और अब तक वह करीब 185000 रुपये ले चुका है। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया और कहा कि पुलिस आरोपी से पैसे लेकर बिक चुकी है।

 

TOPPOPULARRECENT