Tuesday , November 21 2017
Home / Crime / यूपी: छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा की गला रेतकर हत्या, तमाशबीन बनी रही भीड़

यूपी: छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा की गला रेतकर हत्या, तमाशबीन बनी रही भीड़

यूपी में सरेआम 17 साल की लड़की से छेड़छाड़ की जाती है और जब वो बदमाशों का विरोध करती है तो उसका गलारेत कर भाग जाते हैं । ये वारदात यूपी के बलिया की है । बलिया के बांसडीह रोड थानाक्षेत्र में मंगलवार की सुबह साइकल से स्कूल जा रही एक 17 वर्षीय छात्रा के साथ बाइक सवार 4 युवकों ने पहले छेड़खानी की और फिर विरोध करने पर चाकू से उसका गला रेत कर फरार हो गए।

बलिया के बजहां गांव के जितेंद्र दुबे की 17 साल की बेटी रागनी दुबे सलेमपुर के एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं की पढ़ाई कर रही थी। मंगलवार को वह अपनी एक सहेली के साथ साइकल से स्कूल जाने के लिए घर से निकली।

शंकरपुर गांव स्थित काली मंदिर के पास पड़ोस में रहने वाले ग्रामप्रधान के लड़के और उसके दोस्त मिलकर छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने पहले रागिनी को साइकल से धक्का मारकर नीचे गिरा दिया और फिर उसपर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए। इसके बाद बाइक सवार युवक फरार हो गये।

हर बार की तरह भीड़ फिर तमाशबीन बनी रही । घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक रागिनी की मौत हो चुकी थी

दिनदहाड़े छात्रा की हत्या से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया । जिला अस्पताल पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह व कोतवाल शशिमौली पांडे ने परिजनों से घटना की जानकारी ली । अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

एसपी सुजाता सिंह ने बताया इस घटना के मुख्य आरोपी प्रिन्स पुत्र कृपाशंकर तिवारी, सोनू पुत्र उमाशंकर तिवारी, कृपाशंकर ग्राम प्रधान बजहां गांव पुत्र कपिलदेव तिवारी, नीरज पुत्र चन्द्रमन तिवारी व राजू पुत्र रामचन्द्र यादव के खिलाफ धारा 147,148,354,302 व 506 IPC के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है ।
इन बदमाशों का आतंक पहले से ही इलाके में था, वो अकसर लड़कियों को छेड़ते थे । परेशान छात्राओं के परिजनों ने इनकी शिकायत पुलिस से की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसका नतीजा सबके सामने है ।

TOPPOPULARRECENT