Wednesday , April 25 2018

युद्ध की तैयारी करो और पाकिस्तान के 4 टुकड़े करो- सुब्रमण्यम स्वामी

पाकिस्तान की ओर लगातार किए जा रहे संघर्षविराम उल्लंघन पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मैं शुरुआत से ही कह रहा हूं, युद्ध की तैयारी करो और पाकिस्तान के चार टुकड़े करो। स्वामी ने कहा, ‘अब बातचीत की गुंजाइश खत्म हो गई है। यह एक हद है, जो इन्होंने पार कर दी है। पाकिस्तान के आतंकवादियों से चीन भी परेशान है। चीन ने भी पाकिस्तान को चेतावनी दी है।

केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री हंसराज अहीर ने भी पाक की नापाक हरकत पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्‍तान की हरकतों को कतई माफ नहीं किया जाएगा। पाकिस्‍तान जो कर रहा है वह उसकी मूर्खता है। पाकिस्‍तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। इसके लिए उसे भारी कीमत चुकानी होगी। गौरतलब है कि रविवार को पाक गोलीबारी में भारतीय सेना के एक कैप्‍टन कपिल कुंडू समेत चार जवान शहीद हो गए थे।

वहीं उप सेना प्रमुख ने कहा कि भारत मुंहतोड़ जवाब देता रहेगा और उसकी कार्रवाई खुद बोलेगी। उप सेना प्रमुख सरत चंद ने कहा कि पाकिस्तानी सेना सीमा पर आतंकियों की घुसपैठ का समर्थन कर रही है। उन्होंने कहा, ”हम मुंहतोड़ जवाब देने की अपनी कार्रवाई जारी रखेंगे। रविवार की घटना पर एक सवाल के जवाब में सरत ने कहा, ”हमारी कार्रवाई खुद बोलेगी।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी बाद में कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय सेना अपने सैनिकों की शहादत का जवाब देगी। हमें सेना के शौर्य पर पूरा भरोसा है।

दूसरी तरफ विपक्षी नेताओं ने जम्मू कश्मीर विधानसभा में सीजफायर के मुद्दों को उठाया है। सीजफायर के चलते जम्मू कश्मीर सीमा पर आए दिन वहां रह रहे नागरिकों को परेशानी उठानी पड़ रही है। बीजेपी विधायक रवींद्र रैना ने सदन में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

TOPPOPULARRECENT