नक्सली हमले में घायल जवान शेर मोहम्मद बोले, 3-4 को तो मैंने ही गोली मारी

नक्सली हमले में घायल जवान शेर मोहम्मद बोले, 3-4 को तो मैंने ही गोली मारी
Click for full image

नक्सली हमले में घायल हुए सीआरपीएफ जवान शेर मोहम्मद ने बताया की हमले में उनके साथियों ने नक्सलियों को करारा जवाब दिया था। यह हमला छत्तीसगढ़ के सलमा में हुआ था। शेर मोहम्मद ने यह भी बताया कि उन्होंने ख़ुद नक्सलियों के सीने में गोली मारी थी।

मोहम्मद ने कहा कि नक्सलियों ने सीआरपीएफ टीम पर हमला करने के लिए ग्रामीणों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा, “सबसे पहले नक्सलियों ने ग्रामीण को भेजकर हमारी लोकेशन पता की, इसके बाद करीब 300 नक्सलियों ने हम पर धावा बोल दिया। तब हमलोगों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और कई नक्सलियों को मार गिराया। वे लोग करीब 300 की संख्या में थे और हमलोग केवल 150 ही थे। फिर भी हमलोगों ने फायरिंग जारी रखी। मैंने ही तीनचार नक्सलियों को सीने में गोली मारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीआरपीएफ के 90 जवान पेट्रोलिंग पर थे, तभी नक्सलियों ने उनपर हमला बोल दिया। नक्सलियों ने जवानों के हथियार भी लूटे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर घटना पर अफसोस जताया है और इसे कायराना हरकत बताया है। उन्होंने लिखा है, “हमलोग हालात पर नजर बनाए हुए हैं।” कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी शहादत को सलाम किया है और उनके परिजनों को सांत्वना दी है।

Top Stories