हैदराबाद में चिकन की कीमत में वृद्धि हुई है!

, ,

   

शादी के सीजन या त्योहारों के बावजूद, तापमान में वृद्धि और आपूर्ति की कमी के कारण हैदराबाद में चिकन की कीमत बढ़ रही है।

ADVERTISEMENT

इसके अलावा, चिकन व्यापारियों ने दावा किया कि परिवहन शुल्क में 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, जबकि चारे की कीमत में 40 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

दो हफ्ते पहले, हैदराबाद में त्वचा रहित चिकन की कीमत रु। खुदरा बाजार में 210 जबकि रविवार को इसे रुपये में बेचा गया था। 260. जीवित चिकन की कीमत रुपये से बढ़ गई। इसी अवधि के दौरान 125 से 160।

अंडे की कीमत हैदराबाद में
मांग बढ़ने से हैदराबाद में अंडे की कीमत भी बढ़ रही है। कोरोनोवायरस महामारी के बीच प्रतिरक्षा बढ़ाने के लिए लोगों को अंडे खाने की सलाह दी जाती है।

खुदरा विक्रेताओं ने अनुमान लगाया कि हैदराबाद में चिकन की कीमत में 30-40 प्रतिशत की वृद्धि और गर्मी की आपूर्ति में कमी और पक्षियों की मौत के कारण गंभीरता में वृद्धि हो सकती है।

तेलंगाना में कोरोनावायरस के मामले
इस बीच, तेलंगाना ने इस मामले में 1914 नए मामले जोड़े, इस साल का उच्चतम एकल दिवस स्पाइक, कुल मिलाकर 3.16 लाख से अधिक हो गया, जबकि पांच और अधिक मृत्यु के साथ टोल बढ़कर 1,734 हो गया।

ग्रेटर हैदराबाद में 393 के साथ सबसे अधिक मामलों के लिए जिम्मेदार है, इसके बाद मेडचल मल्कजगिरी 205 और निजामाबाद 179, एक सरकारी बुलेटिन ने बुधवार को 6 अप्रैल को रात 8 बजे के रूप में विवरण प्रदान किया।

ADVERTISEMENT