Sunday , November 19 2017
Home / Khaas Khabar / सेक्स के लिए उकसाती थी राधे मां,इंकार करने पर देती थी गालियां- VHP के पूर्व सदस्य का आरोप

सेक्स के लिए उकसाती थी राधे मां,इंकार करने पर देती थी गालियां- VHP के पूर्व सदस्य का आरोप

हमेशा विवादों में रहने वाली राधे मां पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे हैं । इस बार विश्व हिंदु परिषद (वीएचपी) के सदस्य रहे सुरेंदर मित्तल ने आरोप लगाया है कि राधे मां ने उन्हें सेक्सुअली उत्तेजित करने की कोशिश की।

सुरेंदर ने कहा कि राधे मां कई तरह से कोशिश की। वह लगातार आई लव यू इत्यादि कहती रही लेकिन मित्तल नहीं माने। इसके बाद राधे मां ने गालियां देना और बुरा भला कहना शुरू कर दिया। मित्तल ने कहा- यह तकरीबन दो साल पुराना मामला है, जिसे मीडिया में खूब बढ़ा चढ़ाकर छापा भी गया था।

मेरे वकील ने उनको एक नोटिस भी जारी किया था। अब हम उनके खिलाफ अदालत की न्यायालय की अवमानना करने का केस दायर कर रहे हैं। मित्तल ने कहा- मैं चाहता हूं कि हाई कोर्ट इस मामले को संज्ञान में लेते हुए उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। सुरेंदर ने कहा कि झूठी पहचान बनाकर घूम रहे लोग, खास तौर से बाबा और स्वामियों का पर्दाफाश होने ज़रूरी है ।

इससे पहले पंजाब और हरियाणा कोर्ट ने कपूरथला जिले के एसएसपी के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए पूछा था कि स्वघोषित देवी राधे मां के खिलाफ एक्शन नहीं लिए जाने के मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई को अवरुद्ध करने का मामला क्यों नहीं चलाया जाए। जस्टिस दया चौधरी की एकमात्र बेंच ने सुरेंदर मित्तल की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसएसपी को यह नोटिस भेजा था। इस मामले की सुनवाई 13 अक्टूबर को होगी।

 

TOPPOPULARRECENT