सुष्मिता सेन ने अपनी बेटीओं से राखी बंधवाई, फिर बोली बड़ी बात!

सुष्मिता सेन ने अपनी बेटीओं से राखी बंधवाई, फिर बोली बड़ी बात!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती हैं। सुष्मिता अपनी बेटियों को बहुत प्यार करती हैं और इसका सबूत हाल ही में सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं।
https://youtu.be/xeEopVpIFzo
दरअसल, सुष्मिता और उनकी बेटियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों से राखीं बंधवाती हैं और उन्हें किस करते हुए उन्हें जिंदगी भर उनकी रक्षा करने का वचन देती हैं।
वीडियो में आप देखें।

https://www.instagram.com/sushmitasen47/

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ ने तो धमाल ही मचा दिया है। बच्चे से लेकर बड़े तक सभी इस गाने के फैन हो गए हैं। इस गाने में परफॉर्म करने वाली नोरा फतेही के डांस मूव्स बड़े ही जबरदस्त हैं।

बता दें कि इस गाने का ओरिजनल वर्जन सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। लैक्मे फैशन वीक में जब सुष्मिता से नोरा को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘नोरा ने इस गाने में बहुत ही अच्छा काम किया है। इस गाने की मेरी 2 फेवरेट लाइन है।

उन 2 लाइनों को इसमें बखूबी डाला गया है। इस गाने के रिमिक्स को बेहतरीन तरीके से बनाया गया है। इसमें कोई शक नहीं कि नोरा ने इस गाने में आग लगा दी है, हालांकि फेवरेट चुनने का हक सबको होता है तो अगर मैं अपने फेवरेट की बात करूं तो अब भी मुझे इस गाने का ओरिजनल वर्जन बेस्ट लगता है।’

साभार- हिन्दुस्तान

Top Stories