Monday , September 24 2018

सस्पेंस ख़त्म, निर्दलीय विधायक राजा भैय्या का सपा को समर्थन

लखनऊ: निर्दलीय विधायक राजा भैया ने अपने वोट को लेकर सभी सस्पेंस को समाप्त करते हुए यह साफ कर दिया है कि अब उनका वोट सपा को ही जाएगा। बता दें कि राजा भैया के वोट को लेकर मीडिया में यह चर्चा थी कि वह भाजपा को वोट करेंगे। इन कयासों पर विराम लगते हुए कुंडा के विधायक राजा भैय्या ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वो अभी थोड़ी देर बाद वोट डालने जायेंगे और उनका समर्थन सपा को है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजा भैय्या ने कहा कि वो कुछ देर बाद वोट डालने जायेंगे और उनका वोट सपा को जायेगा। जब उनसे निर्दलीय विधायक विनोद सरोज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जहाँ मैं हु वहां वो भी वोट डालेंगे। उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशी जया बच्चन को वो और उनका सहयोगी वोट करेगा।

भाजपा को वोट देने के बारे में पूछे गये सवाल पर राजा भैय्या ने कहा कि जब अखिलेश जी के प्रत्याशी को वोट देने जा रहे है तो फिर आप ये कैसे कह सकते है कि मैं भाजपा के साथ हूँ। उन्होंने कहाकि अब कौन क्या कयास लगा रहा है उसमे वो क्या कर सकते है। सपा-बसपा गठबंधन पर सवाल पर राजा भैय्या ने हाथ जोड़कर चुप्पी साध ली।

बता दें कि शाम 4 बजे तक 402 सदस्यों वाली विधानसभा में से 399 विधायक अपना मतदान करेंगे। दरअसल भाजपा के एक विधायक लोकेन्द्र सिंह की पिछले दिनों सड़क हादसे में मौत हो गई थी जबकि बसपा के मुख़्तार अंसारी और सपा के हरिओम यादव जेल में बंद होने की वजह से मतदान नहीं कर सकेंगे। मतों की गिनती शाम 5 बजे से शुरू होगी।

TOPPOPULARRECENT