विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे स्वामी ओम को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे स्वामी ओम को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Click for full image

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के बाद सुर्खियों में आए स्वामी ओम शो में भी अपनी अश्लील बर्ताव और टिप्पणियों के कारण बाकी कंटेस्टेंट और सलमान खान से गालियां खाते रहे हैं।

शो से बाहर भी कई मौके ऐसे आ चुके हैं जब उनकी सार्वजनिक तौर पर पिटाई हो चुकी है। ताजा मामला आज देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है।

दरअसल दिल्ली के जंतर मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी कल अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी। जिसे स्वामी ओम पब्लिसिटी का मौके देखते हुए वहां पहुंच गए। स्वामी ओम वहां बिना बुलावे के ही अपने सहयोगी मुकेश जैन के साथ आये थे।

स्वामी ओम की छवि ऐसी बन चुकी है कि प्रदर्शन के दौरान कुछ महिलाओं ने स्वामी ओम को वहां देखकर विरोध करना शुरू कर दिया। खुद को घिरा देखकर स्वामी ओम ने भागने में ही भलाई समझी।

एक इस दौरान एक महिला ने स्वामी ओम को तमाचा भी जड़ दिया।
जब स्वामी ओम के साथी मुकेश जैन उन्हें बचाने के लिए आगे आये तो उन्होने हाथापाई शुरू कर दी।

स्वामी ओंम की महिलाओं द्वारा जूते चप्पलों द्वारा जमकर पिटाई #धनाधन

Posted by मुस्लिम" on Tuesday, July 11, 2017

इस दौरान मुकेश जैन ने एक महिला पर भी हाथ उठाया तो लोगों का गुस्सा और बढ़ गया लोगों ने मुकेश जैन को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस बीच स्वामी ओम ने एक कोने में जाकर दुबकना ही सुरक्षित समझा।

भीड़ को देख स्वामी ओम ने कुर्सी की आड़ में चिप गया। इस बीच मुकेश जैन ने लोगों पर कुर्सी फेंक कर उनका गुस्सा और भड़का दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने स्वामी ओम और मुकेश जैन को भीड़ से बचाया।

 

Top Stories