Monday , February 26 2018

स्वाति मालीवाल की PM मोदी से अपील, बलात्कारियों को फांसी दी जाये

नई दिल्ली: दिल्ली में पिछले दिनों आठ महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से पीड़ा से पीड़ित महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आज प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर ऐसे कुसूरवारों के खिलाफ 6 महीने के भीतर फांसी की मांग कि गई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

श्रीमती मालिवाल ने पत्र लिखकर कहा है कि “हमें देश में ऐसा वयवस्था स्थापित करना चाहिए जिसमें कम से कम छोटी बच्ची की बलात्कार करने वाले कुसूरवारों को 6 महीने के भीतर हर हाल में सजाए मौत दी जाये। इससे आरोपियों में डर पैदा होगा।

आज तो स्तिथि यह है कि देश में निर्भया तक को इंसाफ नहीं मिला और उसके हत्यारे जिंदा हैं। इस खराब सिस्टम को बदलना होगा। इस के लिए आप से गुज़ारिश है कि आप इस मामले का नोटिस लें और हमारी मदद करें।

उन्होंने कहा कि मैं आप की तवज्जो एक आठ महीने की बेटी की ओर दिलाना चाहती हूँ। यह नन्हीं सी जान इस समय दिल्ली के एम्स अस्पताल में तड़प रही है। उसके साथ एक 27 साला शख्स ने हैवानियत की हद कर दी है। बच्ची का तीन घंटे तक ऑपरेशन चला और उसकी हालत नाज़ुक है।
पिछले चार दिनों में कई बार मैं उस बच्ची से मिली हूँ और बता नहीं सकती कैसा महसूस कर रही हूँ। सर उस बच्ची की चीखों से पूरा अस्पताल लरज़ गया है।

TOPPOPULARRECENT