Wednesday , August 15 2018

बैन खत्म होने के बावज़ूद युसूफ पठान को बड़ौदा टीम में नहीं किया गया शामिल!

बड़ौदा। सैयद मुश्ताक अली ट्राफी (2017/18) के सुपर लीग के लिए टी -20 टीम में यूसुफ पठान को शामिल नहीं किया गया है। पठान टीम में चयन के लिए उपलब्ध थे क्योंकि उनका प्रतिबंध 15 जनवरी को समाप्त हो गया था। उन पर डोप टेस्ट में विफल होने के लिए बीसीसीआई द्वारा पांच महीने तक प्रतिबंध लगाया गया था।

हालांकि, बीसीसीआई अपनी प्रतिक्रिया से संतुष्ट थी और उन्होंने कड़ी कार्रवाई नहीं की। उनकी प्रतिबंध की अवधि अगस्त में शुरू हुई और 15 जनवरी को समाप्त हो गई। पठान को लीग मैच के लिए टीम में नहीं चुना गया क्योंकि बीसीसीआई ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) से उन्हें चुनने के लिए नहीं कहा था।

आईपीएल की नीलामी में जाने के बाद उन्होंने अपनी मूल कीमत 75 लाख रुपये निर्धारित की है। इस बीच, बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा इरफान पठान को एक एनओसी जारी किया गया है। इरफान ने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के चयनकर्ताओं के चयन के बाद उन्हें एनओसी के लिए नहीं कहा था।

पूर्व में टीम के कप्तान के तौर पर उन्हें नियुक्त किया गया था लेकिन आश्चर्यजनक रूप से उन्हें कप्तान के रूप में हटा दिया गया और दीपक हुड्डा ने उनका स्थान दिया था। दीपक हुड्डा सुपर लीग में भी टीम का नेतृत्व करना जारी रखेंगे। सैयद मुश्ताक अली ट्राफी के सुपर लीग में बड़ौदा की टीम बंगाल, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु का सामना करेगी।

TOPPOPULARRECENT