Wednesday , September 26 2018

PICS: रूस के लड़ाकू युद्धपोतों, सैन्य ट्रकों और बख़्तरबंद गश्ती नौकाएं मध्य पूर्व की ओर रवाना!

A yellow RoRo Alexandr Tkachenko

शुक्रवार को अमेरिका के नेतृत्व वाली हवाई हमलों से तीन संदिग्ध रासायनिक हथियारों की साइटें नष्ट कर दिए जाने के बाद सेना के वाहनों के साथ लदा हुआ दो रूसी युद्धपोतों को सीरिया के रास्ते में देखा गया है। एक एलिगेटर-लैंडिंग जहाज को रविवार को द बॉस्फोरस में लैंडिंग करते वक्त फोटो लिया गया था, क्योंकि विश्व ने सीरिया के खिलाफ इस सप्ताह के समन्वयित सैन्य कार्रवाई की व्लादिमीर पुतिन की प्रतिक्रिया का इंतजार किया है। पोत उत्तरी सीरियन तट पर टारटस में रूसी नौसैनिक बेस के रास्ते पर देखा गया था।

सीरिया के लिए रूसी सैन्य उपकरणों की इसकी चौथी तैनाती पर जहाज को टैंक, ट्रक, एम्बुलेंस और एक बम रडार के साथ देखा गया
रूसी सैन्य उपकरणों की चौथी तैनाती पर युद्धरत देश के लिए जहाज को टैंक, ट्रकों, एम्बुलेंस और आईईडी रडार के साथ लदा हुआ देखा गया था। एक पीला रोरो अलेक्सांद्र Tkachenko को उच्च गति वाली गश्ती नौकाओं को देखा गया है साथ मे एक अस्थायी पुल संरचना और कई ट्रकों को ले जाने वाले तस्वीर ली गई थी। छवियों को सोशल मीडिया पर बोस्फोरस स्थित नौसेना पर्यवेक्षक योरुक इस्किक ने पोस्ट किया था।
प्रोजेक्ट 117 एलएसटी ओर्स्क 148 लैंडिंग पोत को रविवार को द बोस्फोरस में देखा गया है
वे बशर अल असद के शासन के खिलाफ शुक्रवार के अमेरिकी नेतृत्व के अभियान के बाद और एक रासायनिक हथियारों के हमले के बाद यह पोस्ट देखा गया है।ब्लू प्रोजेक्ट 117 एलएसटी ओर्स्क 148 जहाज सोवियत बीटीआर -80 टैंक, रमज़ ट्रक और एक पैलेना -1 बम रडार ले जा रहा था, जिसे आईईडीएस का पता लगाने के लिए इस्तेमाल किया जाता था। एक दूसरे पीले मालवाहक जहाज को एक बीएमके-टी नाव से लैस किया गया था जिसमें अस्थायी पुल बनाने और अन्य सैन्य हार्डवेयर की एक सरणी थी।

सीरिया में असद के शासन के मॉस्को के निरंतर समर्थन के जवाब में संयुक्त राज्य अमेरिका ने नई आर्थिक प्रतिबंधों को रेखांकित किए जाने के बाद, सीरिया पर आने वाली रूसी युद्धपोतों को देखा गया है।
TOPPOPULARRECENT