Saturday , November 25 2017
Home / Khaas Khabar / ऑनलाइन गुंडागर्दी के बाद अब BJP नेता बेच रहे हैं ‘जीप पर बंधे कश्मीरी युवक’ की विवादित फोटो वाली टी-शर्ट

ऑनलाइन गुंडागर्दी के बाद अब BJP नेता बेच रहे हैं ‘जीप पर बंधे कश्मीरी युवक’ की विवादित फोटो वाली टी-शर्ट

इस अप्रैल में श्रीनगर लोकसभा सीट पर हुए उप चुनाव के दौरान सेना के मेजर लितुल गोगोई ने एक कश्मीरी युवक को जीप पर बांध कर इलाके में घुमाने का मामला सामने आया था।

सोशल मीडिया पर कश्मीरी युवक फारूक डार नाम के शख्स को मानव ढाल बनाकर इलाके में घुमाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

ऐसा करने के पीछे मेजर गोगोई ने ये वजह बताई थी कि हम लोगों को इस तरह का सन्देश देना चाहते हैं कि पत्थरबाज सेना की गाड़ी पर पत्थर न मार सकें।

सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे मनवाधिकारों का उल्लंघन कहते हुए मेजर गोगोई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। वहीं कुछ लोगों ने मेजर के कश्मीर के पत्थरबाजों से निपटने के लिए शानदार रास्ता बताया।

इस मामले पर सोशल मीडिया पर एक नया विवाद शुरू हो गया है। सेना द्वारा कश्मीरी युवक की गाड़ी के बोनेट पर बंधे हुए बैठे की ये तस्वीर अब बीजेपी टीशर्ट पर छापकर ऑनलाइन बेच रहे हैं।

इसे बेचने वाली कंपनी का नाम है टीशर्टभैय्या.कॉम। जिसके मालिक हैं बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा।  मशहूर पत्रकार शेखर गुप्ता ने इस टीशर्ट की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि इस तरह से सेना के नाम का इस्तेमाल करना गलत है।

 

TOPPOPULARRECENT