Sunday , November 19 2017
Home / Khaas Khabar / तैमूर पठान का बच्चा है: करीना कपूर

तैमूर पठान का बच्चा है: करीना कपूर

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान बेटे को जन्म देने के बाद अपने लुक को लेकर चिंता जाहीर की है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा है कि वे उनको हर रूप में स्वीकार करें। हाल ही में करीना ने अपनी डाइटिशियन रुजुता दिवेकर के साथ एक फेसबुक लाइव चैट किया। चैट के दौरान करीना ने प्रेग्नेंसी के बाद अपने फिटनेस और बेटे तैमूर के बारे में कई खुलासे किए।

करीना ने बताया कि तैमूर की खूबसूरती और फिटनेस का राज उनका खानापान है। करीना ने कहा कि मुझे पता नहीं था कि प्रेग्नेंसी के बाद क्या करना है। मुझे नहीं मालूम था कि इसके बाद मेरे लिया क्या अच्छा रहेगा।

उन्होंने कहा, “मैं बहुत ऊर्जावान, खुश और संतुष्ट हूं। मैं काम करती हूं। बहुत लोगों से बातचीत करती हूं। और हर दिन इन्जॉय करती हूं। प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा हर किसी ने साथ दिया। भले वो मीडिया हो, सैफ हो, मेरे फैन्स और फ्रेंड्स या मेरा परिवार। सभी ने मेरा बहुत साथ दिया। मैंने प्रेग्नेंसी के दौरान अपना वजन 18 किलो बढ़ा लिया था, जब मैं अपनी तस्वीरें देखती तो खुद से कहती थी कि कितनी मोटी हो गई हूं।”

इसके बाद करीना  ने कहा, “प्रेग्नेंसी के नौ महीने के दौरान मेरे चारों ओर सबकुछ बदल गया है। फिर से अब वापस पहले की तरह होने में थोड़ा समय लगेगा। मैंने रुजेता को टशन के जीरो साइज लुक के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हम अभी अचानक ऐसा नहीं कर सकते। यह धीरे-धीरे होगा।”

करीना ने कहा कि मेरा तैमूर पठान का बेटा है। लेकिन उसकी खुबसूरती और निखार खाने-पीने की वजह से है। जब वह प्रेग्नेंट थीं तब वह खूब घी, दूध, पराठे और पिज्ज़ा खातीं थीं। जिसकी वजह से तैमूर खूबसूरत पैदा हुआ।

करीना ने कहा, “प्रेग्नेंसी सबसे खुबसूरत अनुभव है। आप किसी को जिंदगी दे रहे हैं। तैमूर दुनिया के सबसे प्यारा बच्चा है। यह मैं इस लिए नहीं कह रही क्योंकि वह मेरा बेटा है। तैमूर ने मुझे बहुत स्पेशल फील करवाया है। तैमूर के अंदर पठान का खून है। वह एक जगह बैठना पसंद नहीं करता। मैं जब भी उसे अपनी गोद में लेकर बैठती हूं वह रोने लगता है। तब मुझे उसे गोद में उठाकर घुमाना पड़ता है।”

 

TOPPOPULARRECENT