ताजमहल तेजो मंदिर था…आपके अब्बा बनाए थे, मुझे मालूम था: ओवैसी का तंज

ताजमहल तेजो मंदिर था…आपके अब्बा बनाए थे, मुझे मालूम था: ओवैसी का तंज
Click for full image

नई दिल्ली: एआईएम्आईएम् के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह किसी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नजर रहे हैं। वीडियो में ओवैसी कह रहे हैं कि अगर बाबरी मस्जिद गई तो फिर दोबारा वो एक हजार-दो हजार मस्जिद के मसले को निकालने को कहेंगे। फिर उसके बाद धीरे-धीरे, एक के बाद एक मसले निकाले जाएंगे। ओवैसी आगे यह भी कह रहे हैं कि अब यह भी बोल दिया गया कि ताज महल तेजो मंदिर था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, पूर्व में भाजपा सांसद विनय कटियार ने विवादित बयान देते हुए ताजमहल को शिव मंदिर अर्थात ‘तेजो महल’ बताया था। उन्होंने आरोप लगाया कि मंदिर को मुगल बादशाह शाहजहां ने मकबरे में बदल दिया। उन्होंने कहा था कि ताजमहल एक हिंदू मंदिर था। जिसपर पर ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा, ‘आपके अब्बा आए थे, मालूम था मुझे। फिर किसी ने बोल दिया कि ये पूरे 17 करोड़ मुसलमानों बाहर निकाल देना चाहिए।

इसके अलावा ओवैसी ने सोमवार को बाबरी मस्जिद पर अपनी राय देने वाले मौलाना सलमान हुसैनी नदवी पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि वह ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) में दरार डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारों पर काम कर रहे हैं। उन्होंने मंदिर के लिए बाबरी मस्जिद की जमीन छोड़ देने वालों के सामाजिक बहिष्कार का भी आह्वान किया।

Top Stories