Sunday , July 22 2018

भाजपा की हार पर यूजर्स का तंज, बोले- ‘मैं ईद नहीं मनाता, लेकिन मातम तो ज़रुर मनाता हूं’

गोरखपुर और फूलपुर में बीजेपी की हार पर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा चल रही है। ट्विटर और फेसबुक पर लोग सीएम योगी को तरह की नसीहत दे रहे हैं। सीएम योगी के उस बयान की भी जमकर चर्चा हो रही है जिसमें उन्होंने कहा था कि हमें हिंदू होने पर गर्व, पर मैं ईद नहीं मनाता।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सीएम योगी द्वारा दिए गये इस तरह के बयान पर एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, मालूम है कि आप ईद नही मनाते, मातम तो मनाते हो? आज मना लेना मातम। वहीं एक यूजर ने लिखा, मैं ईद नहीं मनाता, लेकिन मातम तो ज़रुर मनाता हूं।

बता दें कि पिछले दिनों यूपी विधानसभा में चर्चा के दौरान सीएम योगी ने कहा था कि मैंने तब भी कहा था और आज भी गर्व के साथ कहता हूं कि मैं हिंदू हूं। मैं ईद नहीं मनाता। लेकिन, यदि कोई अपना त्योहार मनाएगा तो सरकार उसमें सहयोग करेगी और साथ ही सुरक्षा भी देगी। उन्होंने आगे कहा कि हम वैसे हिंदू नहीं हैं जो घर में जनेऊ धारण करें और बाहर निकलकर टोपी पहन लें। ऐसा वो लोग करते हैं, जिनके मन में पाप होता है।

उल्लेखनीय है कि उत्तर और बिहार में लोकसभा की तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के बुधवार को आए नतीजों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बड़ा झटका लगा है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गोरखपुर सीट और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की फूलपुर सीट पर भाजपा हार गई है। दोनों सीटें समाजवादी पार्टी के खाते में गई हैं।

वहीं बिहार की अररिया सीट पर राष्ट्रीय जनता दल ने अपना कब्जा बरकरार रखा है। इसके अलावा जहानाबाद विधानसभा सीट भी आरजेडी के खाते में ही गई है। उपचुनाव में बिहार की सिर्फ भभुआ विधानसभा सीट पर बीजेपी का ‘कमल’ खिला है।

TOPPOPULARRECENT