तसलीमा नसरीन ने ज़ोमैटो वाले पंडित अमित शुक्ल को लताड़ा !

तसलीमा नसरीन ने ज़ोमैटो वाले पंडित अमित शुक्ल को लताड़ा !

जोमैटो के मुस्लिम डिलिवरीबॉय से खाना लेने से इनकार करने वाले पंडित अमित शुक्ल पूरे देश में मशहूर हो चुके हैं. सोशल मीडिया के दौर में उन्होंने काम ही ऐसा किया है कि उन्हें शोहरत पाते देर नहीं लगी. जबलपुर के किसी अनजान से इलाके में किसी आम शक्ल सूरत वाले गुमनाम से शख्स को आज पूरा देश जान रहा है. किसी ऊटपटांग हरकत से महज कुछ ही घंटों में इतना मशहूर हुआ जा सकता है, ये इसी दौर में मुमकिन है.

दरअसल मंगलवार रात को मध्यप्रदेश में जबलपुर के रहने वाले पंडित अमित शुक्ल ने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था. डिलीवरी के लिए जब जोमैटो से मैसेज आया तो पता चला कि डिलीवरी बॉय मुस्लिम है. इसी बात पर अमित शुक्ल ने जोमैटो के कस्टमर केयर को फोन मिला दिया. कहा कि वो गैर हिंदू के हाथों से खाना नहीं ले सकते. इसलिए उनका ऑर्डर कैंसिल कर दिया जाए. जोमैटो सिर्फ मुस्लिम डिलीवरी बॉय की वजह से खाना कैंसिल करने को राजी नहीं हुई.

इसके बाद अमित शुक्ल ने ट्वीट किया, “अभी-अभी मैंने जोमैटो से एक ऑर्डर रद किया. उन्होंने मेरा खाना गैर-हिन्दू व्यक्ति के हाथ भेजा और कहा कि वे इसे न तो बदल सकते हैं और न ही ऑर्डर रद करने पर पैसा वापस कर सकते हैं. मैंने कहा कि आप मुझे खाना लेने के लिए बाध्य नहीं कर सकते हैं. मुझे पैसा वापस नहीं चाहिए, बस ऑर्डर रद करो.”


बस इसी के बाद सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट वायरल हो गया और वो रातोंरात मशहूर हो गए. बदनाम इसलिए नहीं कह सकते क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में ट्वीट करने वाले लोगों की भी कमी नहीं थी. इसके बाद पंडित अमित शुक्ल की खोजबीन शुरू हुई. जनाब हैं क्या चीज. सोशल मीडिया के कुछ धुरंधर खिलाड़ियों ने उनके बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां इकट्ठा की हैं.

उनके कुछ पुराने ट्वीट्स से उनके व्यक्तित्व को समझने की कोशिश की जा रही है. मसलन पंडित अमित शुक्ल ने तस्लीमा नसरीन और को लेकर कुछ बेहद ही अश्लील ट्वीट किए हैं. अब उनके वही ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं. जिसके बाद अब अमित शुक्ल की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है.

तस्लीमा नसरीन को लेकर किया बेहद ही भद्दा कमेंट
पंडित अमित शुक्ल ने तस्लीमा नसरीन के शारीरिक अंगों को लेकर बेहद ही भद्दा कमेंट किया है. इसलिए अब कहा जा रहा है कि वो मुस्लिमों को लेकर पहले से ही नफरत के शिकार रहे हैं. उनका दिमागी इलाज कराने की जरूरत है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है कि ये ट्वीट पंडित अमित शुक्ल ने ही किए हैं. उनका ट्विटर हैंडल भी गायब है.

know who is pandit amit shukla who cancle zomato order due to muslim delivery boy

ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है

 

इस पूरे मामले में अमित शुक्ल की पत्नी का बयान भी आया है. उन्होंने कहा कि मैं घर पर नहीं थी, इसलिए मेरे पति ने जोमैटो से शाकाहारी खाना ऑर्डर किया था. जब डिलीवरी के लिए जोमैटो का मैसेज आया तो उसमें डिलीवरी बॉय का नाम बताया गया था. मेरे पति ने तुरंत जोमैटो को मैसेज किया कि डिलीवरी बॉय को चेंज कर दीजिए. उन्होंने कहा डिलीवरी बॉय चेंज नहीं कर सकते, तो मेरे पति ने कहा ऑर्डर कैंसिल कर दीजिए. उन्होंने ऑर्डर कैंसिल करने पर रिफंड नहीं दिया बस इतनी सी बात थी. वहीँ बहुत सारे लोग जोमैटो की तारीफ कर रहे हैं. जिसने पूरे विवाद पर ट्वीट किया, “खाने का कोई धर्म नहीं होता है. खाना खुद ही एक धर्म है.”

Top Stories