Wednesday , September 26 2018

TDP अब बीजेपी को कभी समर्थन नहीं दे सकती- चंद्रबाबू नायडू

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने एक बार फिर मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है। एक राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में नायडू ने कहा कि उनकी पार्टी अब कभी भी एनडीए में शामिल नहीं होगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि पीएमओ दागी नेताओं को ज्यादा तवज्जों देता है। दरअसल नायडू आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा न दिए जाने के कारण केंद्र से खफा है।

पियूष गोयल ने नायडू पर आरोप लगाए थे कि आंध्रप्रदेश, केंद्र सरकार के द्वारा दिए पैसो का हिसाब देने से कतरा रहे है, इस पर नायडू ने कहा कि “सबसे ईमानदार सरकार चलाने का मेरा 40 साल का ट्रेक रिकॉर्ड है।

किसी विपक्षी या आलोचक ने ऐसे आरोप नहीं लगाए हैं. कल तक मैं उनके साथ था तो मैं ठीक था। जब मैं अपने राज्‍य के अधिकार मांग रहा हूं तो आप कीचड़ उछाल रहे हैं। उन्‍होंने 1000 करोड़ रुपये भूमिगत जलनिकासी और 1500 करोड़ रुपये राजधानी बनाने के लिए दिए थे. हमने उन्‍हें इसका रिकॉर्ड दिया है।

कांग्रेस से दोस्ती और दुश्मनी के बारे में सवाल पूछने पर नायडू ने कहा कि “मेरा ना ही कोई दुश्मन है और ना ही कोई दोस्त। राजनीति में हम कभी-कभी अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग विचारधारा वाले लोगों से लड़ते हैं। हम पिछले कई वर्षों से कांग्रेस से लेकर। 2014 के बाद आंध्र में कांग्रेस प्रासंगिक नहीं है। भाजपा कभी भी एक ताकत नहीं बन पाई।

TOPPOPULARRECENT